Type Here to Get Search Results !

गोंडवाना समय 15 अक्टूबर 2018

ठेकेदार ने आदिवासी नाबालिग के साथ

 किया तीन दिन तक दुष्कर्म

महिला की सेटिंग से ठेकेदार ने घटना को दिया अंजाम

सिवनी। कोतवाली थाना क्षेत्र के भैरोगंज इलाके में र्इंट-गिट्टी,मटेरियल के एक ठेकेदार ने आदिवासी वर्ग की एक नाबालिग लड़की को तीन दिन तक हवश का शिकार बनाया। घटना की शिकायत मिलने के बाद गंभीरता बरतते हुए पुलिस हरकत में आई और दुष्कर्मी ठेकेदार और उसका सहयोग करने वाली  महिला को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

डरा-धमकाकर तीन दिन तक दुष्कर्म- 

कोतवाली थाना पुलिस ने 14 साल की नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर उसके साथ लगातार तीन दिनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ठेकेदार सुरेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस कृत्य में आरोपित का सहयोग देने वाली एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

महिला के साथ भी ठेकेदार के थे अवैध संबंध-

 थाना प्रभारी अरविंद जैन ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रह रही आरोपित महिला से ठेकेदार सुरेश चौधरी के अवैध संबंध हैं। 9 अक्टूबर को घर के पड़ोस में रह रही नाबालिग को महिला ने खाना परोसने के लिए बुलाया था। इसी दरमियान मौके का फायदा उठाकर ठेकेदार सुरेश चौधरी ने नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही घटना के बारे में परिजनों व अन्य किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई।   टीआई जैन ने बताया कि नाबालिग मजदूर परिवार से है जिसके माता पिता नाबालिग को घर में छोड़कर मजदूरी करने हर दिन की तरह चले जाते थे। इसी बात का फायदा उठाते हुए ठेकेदार सुरेश चौधरी ने लगातार तीन दिनों तक महिला के घर बुलाकर नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात में महिला ने भी आरोपित सुरेश चौधरी का सहयोग किया है। दो दिनों बाद जब महिला अपने गांव लौट गई तब नाबालिग ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद रविवार को पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376, एसटीएससी एक्ट व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।






Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.