Type Here to Get Search Results !

चुनाव से पहले गूंडे-बदमाशों पर नकेल, 22 तड़ीपार

चुनाव से पहले गूंडे-बदमाशों पर नकेल, 22 तड़ीपार

4842 पर प्रतिबंधात्मक, 2673 से भरवाया गया बाउंडओवर


सिवनी।गोंडवाना समय।  जिले में चुनाव को शांतीपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी के साथ पुलिस प्रशासन ने भी  कमर कस ली है। चुनाव से पहले  ही पुलिस ने जिले के गुंडा-बदमाशों पर नकेल कसना शुरू कर दी है। प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के साथ-साथ अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों से अपराध न करने के लिए बाउंडओवर भरवाया गया है। जबकि अपराध की फेहरिस्त वाले अपराधियों को तड़ीपार कर दिया गया है। इसके अलावा पुलिस प्रशासन ने 95 प्रतिशत लोगों से हथियार भी जमा करवा लिया है। पुलिस गुंडो बदमाशों पर सतत निगरानी रखी हुई है। पुलिस की इस कार्रवाई के चलते गुंडे-बदमाशों में हड़कंप मची हुई है।

4842 गुंडे-बदमाशों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक 

एएसपी गोपाल खांडेलकर ने बताया कि अब तक जिले के 4842 गुंडे-बदमाशों के खिलाफ 107,16 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा चुकी है और सतत चल रही है।  सभी थाना-चौकियों के  2673 गुंडे-बदमाशों से  अपराध न कराने के लिए बाउंडओवर भरवाया गया है। एएसपी ने बताया कि अगर ये गुंडे-बदमाश ब्रीज करते हैं तो उनका प्रकरण न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 2673 बाउंडओवर भरने वाले गुंडे-बदमाशों में तीन लोग ब्रीज कर चुके हैं जिनका प्रकरण न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

22 तड़ीपार, 20 पेंडिग,34 लोग चुनाव प्रभावित करने वाले चिन्हित

एएसपी ने बताया कि आदतन अपराधियों पर तड़ीपार की कार्रवाई की जा रही है। जिसमें 22 अपराधियों को तड़ीपार किया जा चुका है। वहीं 20 अपराधियों की फाईल पेडिंग हैं जिन्हें चुनाव से पहले जिले से बाहर कर दिया जाएगा। चुनाव को लेकर पुलिस ने 1112 लाइसेंस शस्त्रधारियों में से 95 प्रतिशत लोगों से हाथियार जमा करवा लिया है। वहीं पुलिस ने 34 लोग ऐसे आईडेंटीफाई कर लिया है जो चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.