Type Here to Get Search Results !

कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से 180 सीट जीतकर बहुमत से काग्रेस बना रही सरकार-दीपक बाबरिया

कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से 180 सीट जीतकर बहुमत से काग्रेस बना रही सरकार-दीपक बाबरिया 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
कांग्रेस हमारी मॉ है और मॉ का सम्मान करना हम सभी कार्यकतार्ओं का नैतिक दायित्व है । मॉ के सम्मान की रक्षा के लिए हमें मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है, उक्ताशय की बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी दीपक बाबरिया ने जिला कांग्रेस कार्यालय सिवनी में उपस्थित कार्यकतार्ओं को सम्बोधित करते हुए कही। अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान दीपक बाबरिया ने उपस्थित कार्यकतार्ओं में उर्जा का संचार करते हुए कहा कि आज मध्यप्रदेश में झूठ और फरेब की सरकार पिछले 15 वर्षो से है जिसे हटाने का दायित्व हम सभी कार्यकर्ताओं का है। वक्त है बदलाव का और बदलाव की इस बेला में आप सभी प्राण-प्रण से जुटकर पार्टी को विजयी बनाये, मैं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से आप सभी के सम्मान की रक्षा का वचन देता हॅू।
दीपक बाबरिया ने अपने सारगर्भित सम्बोधन में कार्यकतार्ओं से कहा कि पार्टी में अनेक योग्य और सक्षम उम्मीदवार होते हैं परन्तु टिकिट किसी एक कार्यकर्ता को ही दी जा सकती है, ऐसी स्थिती में हमे प्रत्याशी के स्थान पर पार्टी को प्रमुखता देनी चाहिए और पार्टी के चुनाव चिन्ह पंजा को लक्ष्य बनाकर बूथ स्तर पर संगठन में सक्रिय सभी साथियों को अपनी सहभागिता करनी चाहिए। दीपक बाबरिया ने बहुत स्पष्ट शब्दों में कहा कि कांग्रेस की छोटे छोटे कार्यकर्ता से लेकर बडेÞ से बडेÞ नेता के लिए यह लक्ष्य निर्धारित किया गया है कि अपने-अपने बूथ से कांग्रेस को विजयी बनाये और अपनी सक्रियता का परिचय दे। कार्यकतार्ओं की इस मेहनत और लगन से ही हम इस चुनाव में 180 से अधिक सीटे जीतकर बहुमत से सरकार बनाने जा रहे है पार्टी ने इस बार 62 नये उम्मीदवारो को प्रत्याशी बनाया है, आप सभी के प्रयासो से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।
दीपक बाबरिया के आगमन पर सुकतरा हवाई पट्टी पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार खुराना, कार्यकारी अध्यक्ष द्वय मो.असलम खान, नरेश मरावी, वरिष्ठ इंका नेता गण सर्वश्री आषुतोश वर्मा, श्रीमती नेहासिंह, राजा बघेल, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष एड़ जकी अनवर खान, संजय भारद्वाज, दिलीप बघेल, जिला कांग्रेस कोषाध्यक्ष विजय नाहटा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष इमरान पटेल, जिला कांग्रेस प्रभारी महामंत्री ब्रजेश सिंह लल्लू बघेल, प्रसन्नचंद मालू, जिला महामंत्री अतुलचंद मालू, सुनील बघेल, दीवान आजम अली, नगर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष संतोष पंजवानी, जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष आनंद पंजवानी, जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष रामायण सिंह सिसोदिया, जिला भा0रा0छात्र संगठन अध्यक्ष प्रवेश बाबू भालोटिया, संजय बघेल, सुनील अग्रवाल, जिला आई टी सेल अध्यक्ष सुमित मिश्रा, शक्ति ऐप जिला अध्यक्ष देवधर सक्सेना, तवरेज खान, प्रकाश राय, शेखर जैसवाल सहित बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकतार्ओं ने स्वागत किया।
जिला कांग्रेस कार्यालय में आम आदमी पार्टी की महिला शाखा की अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा राय ने कांगं्रेस पार्टी की सदस्यता दीपक बाबरिया के समक्ष ग्रहण की तथा जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जेपीएस तिवारी, सुरेन्द्र करोसिया, पवन दिवाकर, सूर्यनारायण सिंह बघेल, दिनेश भार्गव, योगेन्द्र सोनी, विश्णु करोसिया, अवि यादव, चंदन खताबिया, घनश्याम जाडेजा, पदम सनोडिया, रामसिंह ठाकुर, शिवसनोडिया, रंजीत यादव, राजिक अकील, सीताराम नागरे, अजय मानाठाकुर, राजेश मानाठाकुर, नब्बू भाई, नन्दू यादव, खालिद उमर, बहादुरसिंह सनोडिया, ईषा खान, पंकज बाउसकर, राजा मुबीन खान, हरि जैसवाल, फौजी भाई, नितिन षुक्ला, उमंग षर्मा सहित बडी संख्या में कार्यकतार्ओं ने स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष एड.जकी अनवर खान एवं आभार प्रदर्शन नगर कांग्रेस अध्यक्ष इमरान पटेल ने किया। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.