Type Here to Get Search Results !

मां का कर्जधार बेटा विधायक, करोड़ों के है मालिक

मां का कर्जधार बेटा विधायक, करोड़ों के है मालिक

 लाखों का सोना मौजूद,दो करोड़ से ज्यादा की पॉलिशी 

कांग्रेस के केवलारी से विधायक और आगामी विधानसभा के लिये अधिकृत उम्मीदवार ठाकुर रजनीश सिंह ने वर्तमान में विधानसभा चुनाव के लिये 18 लाख 94 हजार 644 रूपये से खाता खोला है। हालांकि उन्होने नामांकन के साथ जो जानकारी शपथपत्र में प्रस्तुत किया है वह 22 पेज में समाहित है इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की उनकी चल अचल सम्पत्ति कितनी होगी

 सिवनी। गोंडवाना समय।
 केवलारी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान विधायक अपनी मां के कर्जधार है ही साथ में करोड़ों रुपए के मालिक भी हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित कई जिले में उनके नाम से करोड़ों रुपए की सम्पत्ति के मालिका भी हैं। वहीं लाखों रूपए का सोना भी उनके स्व्यं के पास मौजूद है। विभिन्न बीमा कम्पनियों में दो करोड़ रुपए से ज्यादा की बीमा पॉलिशी भी उन्होंने ले रखी है। कांगे्रस के प्रत्याशी रजनीश को शेयर मार्केट में भी बहुत दिलचस्पी है और विभिन्न कम्पनियों में तकरीबन दो करोड़ से ज्यादा के शेयर लगा चुके हैं। चुनाव आयोग के फरमान के बाद कांग्रेस विधायक ठाकुर रजनीश सिंह ने शपथ पत्र भरकर अपनी चल-अचल सम्पत्ति की जानकारी जिला निर्वाचन में पेश की है। हालांकि उन्होंने जमीन, खेती-वाड़ी, बंगला, μलेट आदि की जो जानकारी दिया है उसकी फेहरिस्त काफी लंबी चौड़ी है ।

 सिवनी,शहपुरा,जबलपुर,करेली से लेकर राजधानी तक सम्पत्ति

 केवलारी विधानसभा के करोड़पति प्रत्याशी ठाकुर रजनीश सिंह की बेशुमार सम्पत्ति सिवनी, करेली सहित प्रदेश की राजधानी तक मौजूद हैं। वहीं विभिन्न कम्पनियों और शेयर मार्केट में शहपुरा,जबलपुर,करेली सहित प्रदेश की राजधानी भोपाल तक मौजूद है। सम्पत्ति के दिए गए ब्यौरा में करेली शुगर मिल प्राइवेट लिमिटेड, रेवा कृपा शहपुरा जबलपुर,आकृति रेवा कृपा शेयर, आर्यन संस्थान, इलेक्ट्रानिक ट्रांसफर कम्पनी, आई.सी.आई.सी.आई. प्रोडेन्टियल फंड, प्रोापायटरी फर्म में इन्वेस्टमेंट किया है ।

बैंक में दो करोड़ अढ़सठ लाख, फिक्स में 65 लाख 80 हजार 

नामांकन के साथ दिये गये चल अचल संपत्ति के ब्यौरे केवलारी के कांग्रेस विधायक ठाकुर रजनीश सिंह का विभिन्न बैंकों में छपारा, सिवनी, भोपाल में कुल जमा दो करोड़ अढ़सठ लाख दर्शाया है वहीं सावधी जमा फिक्स डिपाजिट में विभिन्न बैंकों में पैसठ लाख अस्सी हजार चार सौ तिरतालीस रूपये का दर्शाया है । वहीं कंपनी पारस्परिक निधियों और अन्य में बंधपत्र डिबेंचरों शेयरों तथा यनिटों में विनिधान के ब्यौरे रकम में कांग्रेस विधायक ठाकुर रजनीश सिंह ने शुगर मिल से लेकर विभिन्न संस्थानों में और प्रोपायटरी फर्म में कुल दो करोड़ तीस करोड़ बयानबे लाख चार सौ आठ रूपये का निवेश किया है । वह आयकर दाता है उन्होंने वर्ष 2017-18 में आयकर विवरण में उपदर्शित आय में अठायनवे लाख पचहत्तर हजार नौ सौ सात रूपये की जानकारी दिया है ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.