Type Here to Get Search Results !

पुन: अवसर एवं विश्वास के लिए नेतृत्व का आभार: मर्सकोले

पुन: अवसर एवं विश्वास के लिए नेतृत्व का आभार: मर्सकोले

बरघाट। गोंडवाना समय। 'मैं शीर्ष नेतृत्व की तरफ से मुझ पर अपना विश्वास कायम रखने और बरघाट सीट पर पुन: अवसर देते हुए उम्मीदवार घोषित करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार प्रकट करता हूँ। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि मैं उनकी इस कसौटी पर फिर से खरा उतरूंगा।' भाजपा की तरफ से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एक बार फिर उम्मीदवार बनाए जाने के बाद बरघाट के विधायक कमल मर्सकोले ने ये बातें कहीं। मध्य प्रदेश भाजपा ने शुक्रवार को 177 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। इसके तहत पार्टी ने बरघाट सीट से अपने मौजूदा विधायक कमल मर्सकोले को 28 नवम्बर को होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एक बार फिर अपना उम्मीदवार बनाया है।
पार्टी की इस घोषणा के बाद क्षेत्रीय जनता में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने खुले दिल से पार्टी के इस फैसले का स्वागत किया। कार्यकतार्ओं ने कहा कि बरघाट सीट पर भाजपा में श्री कमल मर्सकोले से बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था। हम संकल्प लेते हैं कि क्षेत्र में फिर से कमल खिलाएंगे और फिर से कमल जिताएंगे। इसके बाद श्री कमल मर्सकोले ने गंगेरुआ मंडल के आष्टा क्षेत्र में स्थित ऐतिहासिक काली माता मंदिर में विधिवत पूजन करते हुए अपना चुनाव प्रचार आरम्भ किया। उन्होंने मंडल के विभिन्न ग्राम केंद्रों पर जाकर कार्यकतार्ओं के साथ बैठक की और जीत के लिए हुंकार भरी।

कांग्रेस ने सिर्फ दु:ख दिये और की अनदेखी


कांग्रेस के राज में सिर्फ जनता ही नहीं, बल्कि खुद उसके कार्यकतार्ओं का भी बुरा हाल रहा है। कार्यकतार्ओं ने उसके लिए कितनी भी मेहनत की हो, उन्हें इसके बदले सिर्फ दु:ख और अनदेखी ही झेलनी पड़ी है। जबकि भाजपा के लिए उसके कार्यकर्ता ही सर्वोपरि हैं। विधायक कमल मर्सकोले ने पूर्व कांग्रेसी कार्यकतार्ओं को भाजपा की सदस्यता दिलाते हुए ये बातें कहीं। बरघाट से भाजपा विधायक एवं आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से पार्टी के उम्मीदवार श्री कमल मर्सकोले का प्रचार अभियान जोर-शोर से शुरू हो गया है। वे बरघाट विधानसभा के तमाम क्षेत्रों में जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। इसके तहत कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट कार्यकतार्ओं ने उनसे मुलाकात की और अपनी आपबीती उनसे साझा की। इनमें पंढरवानी से उमेद सिंह देशमुख, दुर्गा प्रसाद बिसेन और विनोद कुमार बिसेन शामिल थे। कमल मर्सकोले ने इन सब के साथ दर्जनों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। वहीँ, ग्राम बुढैना खुर्द के पूर्व कांग्रेसी कार्यकर्ता संजय टेमरे और गजानंद बोपचे के नेतृत्व में करीब 100 कार्यकतार्ओं ने कमल मर्सकोले के हाथों भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें चैतराम नेवारे, सुरेश ब्रह्मे, बाबूलाल मर्सकोले, जीतेन्द्र नेवारे, खुशाल भालेराव और रमेश यादव प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। कमल मर्सकोले ने तिलक लगाकर सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई और पार्टी में उनका स्वागत किया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.