Type Here to Get Search Results !

भाजपा के तीन दिग्गज और केवलारी के रजनीश ने भरा नामांकन

भाजपा के तीन दिग्गज और केवलारी के रजनीश ने भरा नामांकन 

दिनेश राय,राकेश पाल और कमल मर्सकोले काफिले के साथ पहुंचे नामांकन भरने 

सिवनी। गोेंडवाना समय।
दीपमाला पर्व के धनतेरस के मुहूर्त पर भाजपा के तीन दिग्गज दिनेश राय मुनमुन विधानसभा क्षेत्र सिवनी ,कमल मर्सकोले विधानसभा क्षेत्र बरघाट और केवलारी विधानसभा क्षेत्र से राकेश पाल सिंह कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ निवार्चन कार्यालय पहुंचकर चुनाव लड़ने के लिए नामांकन फार्म भर दिया है। जबकि कांग्रेस से केवलारी विधानसभा क्षेत्र के उम्मीद्ववार रजनीश सिंह ठाकुर ने वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सादगीपूर्वक तरीके से निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन भर दिया है। भाजपा के तीनों उम्मीद्ववारों ने प्रदेश में 200 पार,सिवनी में पूरी चार का नारा देते हुए अच्छे बहुमतों से कांग्रेस को मात देकर विजयी होने का दावा किया है। वहीं कांग्रेस के रजनीश सिंह ने उनके विकास कार्य का हवाला देते हुए जनता जीत के लिए जनता पर छोड़ दिया है। नामांकन के दाखिले के दौरान भाजपा की सभा में बड़ी संख्या में लखनादौन,केवलारी, घंसौर,धनौरा,छपारा,बरघाट,कुरई के भाजपा कार्यकर्ता चारपहिया वाहनों के साथ-साथ स्कूल बस से शामिल हुए थे। नामांकन के दौरान पहुंच कार्यकर्ताओं ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते नजर आए। 100 मीटर की दूरी तक प्रतिबंध लगाए जाने के बावजूद कार्यकर्ता प्रत्याशियों के साथ अंदर आ गए थे जिसे सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस द्वारा 100 मीटर की दूरी से बाहर किया गया। बाहर किए गए भाजपा नेताओं मेें पूर्व सासंद नीता पटेरिया,पूर्व जिला अध्यक्ष वेदसिंह ठाकुर सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

 रैली के साथ गए नामांकन भरने 

केवलारी,बरघाट और सिवनी के तीनों भाजपा प्रत्याशी गाजे-बाजे और रैली के साथ नामाकंन भरने गए। निवार्चन और पुलिस की टीम की इस भीड़ और बड़ी संख्या में आए वाहनों पर पैनी नजर जमाए रही। पुलिस विभाग का हाईटेक सीसीटीवी कैमरा से लैस वाहन घुम- घुमकर वीडियोग्राफी करते हुए भीड़ और वाहनों पर नजर जमाए हुए थे।

 ड्यूटी में तैनात पुलिस से प्रत्याशी की बहससबाजी


रिटर्निंग अधिकारी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 116 केवलारी में नामांकन प्रक्रिया के दौरान भाजपा के प्रत्याशी राकेश पाल सिंह और ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मचारियों के बीच हल्की बहसबाजी हुई। दरअसल निर्वाचन ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों को प्रत्याशी और अधिवक्ता को मिलाकर सिर्फ पांच लोग तक ही अंदर प्रवेश करने के निर्देश मिले हैं जिसका पालन वे ईमानदारी से कर रहे थे। इसी दोरान बहसबाजी हुई। हालांकि बाद में प्रत्याशी खुद ही शांत हो गए।

रजनीश ने पैर छुए,राकेश पाल ने कहा अपना बेटा जैसा है 

जैसे ही केवलारी विधायक और प्रत्याशी रजनीश सिंह ठाकुर ने नामांकन फार्म भरकर बाहर आ रहे थे वहीं भाजपा प्रत्याशी राकेश पाल सिंह नामांकन के लिए अंदर प्रवेश कर रहे थे। उसी दरमियान रजनीश ने राकेश पाल के पैर छुए और फिर कांग्रेस- भाजपा के दोनो प्रत्याशी गले मिले। इसी दौरान राकेश पाल ने कहा कि रजनीश अपना बेटा जैसा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.