Tuesday, May 14, 2019

अधिकारियों के साथ मिलकर बेहतर कार्य करने का करूंगा प्रयास-भरत यादव

अधिकारियों के साथ मिलकर बेहतर कार्य करने का करूंगा प्रयास-भरत यादव 

नवागत कलेक्टर ने कलेक्टर पद का किया पदभार ग्रहण

छिन्दवाड़ा। गोंडवाना समय।
नवागत कलेक्टर श्री भरत यादव ने मंगलवार को पूर्वान्ह में कलेक्टर पद का पदभार ग्रहण किया । पूर्व कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने पदभार हस्तांतरित करने के बाद नवागत कलेक्टर श्री भरत यादव को शुभकामनायें दिया।
मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अनुराग सक्सेना, एस.डी.एम.सर्वश्री अतुल सिंह, राजेश शाही, रोशन राय और सुश्री मेघा शर्मा, जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भी नवागत कलेक्टर श्री भरत यादव  का स्वागत करते हुये उन्हें शुभकामनायें दिया। उल्लेखनीय है कि श्री भरत यादव 2008 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी है । छिन्दवाड़ा जिले के पूर्व श्री भरत यादव सिवनी, बालाघाट, मुरैना और ग्वालियर जिलों में कलेक्टर के रूप में अपनी सेवायें दे चुके है तथा कलेक्टर छिन्दवाड़ा का पदभार ग्रहण करने के पूर्व वे म.प्र.ऊर्जा विकास निगम में प्रबंध संचालक के रूप में अपनी सेवायें दे रहे थे ।

निर्वाचन कार्य संपन्न कराना मेरी पहली प्राथमिकता

नवागत कलेक्टर श्री भरत यादव ने मंगलवार को पदभार ग्रहण करने के बाद जिले के अधिकारियों और पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से निर्वाचन कार्य संपन्न कराना है । मैं टीम वर्क में विश्वास रखता हॅूं और उम्मीद करता हूँ कि जिले के अधिकारियों के साथ मिलकर बेहतर से बेहतर कार्य करने का प्रयास करूंगा । इस दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अनुराग सक्सेना, एस.डी.एम.सर्वश्री अतुल सिंह, राजेश शाही, रोशन राय और सुश्री मेघा शर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.जे.एस.गोगिया, जिला परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केंद्र श्री जी.एल.साहू, अन्य अधिकारीगण और पत्रकार उपस्थित थे।

स्टेंडिंग कमेटी की बैठक का आयोजन आज

लोकसभा निर्वाचन और छिन्दवाड़ा विधानसभा उप निर्वाचन की मतगणना के संबंध में चर्चा और समीक्षा के लिये 15 मई को शाम 4:30 बजे से कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में स्टेंडिंग कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया है । नवागत कलेक्टर श्री भरत यादव द्वारा पुलिस अधीक्षक और रिटर्निंग आफीसर छिन्दवाड़ा विधानसभा उप निर्वाचन के साथ ही लोकसभा निर्वाचन के सभी सहायक रिटर्निंग आफीसरों व राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों को बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिये गये हैं । उन्होंने मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों और अभ्यर्थियों से भी इस बैठक में उपस्थित रहने की अपेक्षा की हैं ।

No comments:

Post a Comment

Translate