Type Here to Get Search Results !

मुख्यमंत्री कमल नाथ की उंगली का शासकीय हमीदिया अस्पताल में सफल आॅपरेशन

मुख्यमंत्री कमल नाथ की उंगली का शासकीय हमीदिया अस्पताल में सफल आॅपरेशन

डॉ. संजीव गौर एवं डॉ. आदित्य अग्रवाल की टीम ने किया आॅपरेशन

भोपाल। गोंडवाना समय।
मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ की उगंली का शनिवार को शासकीय हमीदिया अस्पताल में सफल आॅपरेशन हुआ। गाँधी चिकित्सा महाविद्यालय की अधिष्ठाता डॉ. श्रीमती अरुणा कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री सुबह 9 बजे हमीदिया अस्पताल के न्यू ओ.पी.डी. ब्लॉक में चौथी मंजिल स्थित आॅपरेशन थियेटर पहुँचे, जहाँ आवश्यक चिकित्सकीय औपचारिकता के बाद उनकी ट्रिगर फिंगर का आॅपरेशन किया गया।
               डॉ. अरुणा कुमार ने बताया कि हमीदिया अस्पताल के हड्डी विभाग के अध्यक्ष डॉ. संजीव गौर एवं एनिथिसिया के विभागाध्यक्ष डॉ. आदित्य अग्रवाल की टीम ने मुख्यमंत्री श्री नाथ की उगंली का सफल आॅपरेशन किया। डॉ. कुमार ने बताया कि दो घंटे बाद मुख्यमंत्री का पुन: चिकित्सकीय परीक्षण किया जाएगा। सामान्य होने पर शाम तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।
            मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ के आॅपरेशन के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. विजय लक्ष्मी साधौ सुबह से पूरे समय उनके साथ रहीं। मध्यप्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष सुश्री हिना कावरे एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी भी उपस्थित थे।

शिवराज ने दी शुभकामनायें कहा यही सुविधा आमजन को भी मिले 

वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ को शुभकामनाएं दी। उन्होंने सरकारी अस्पताल से इलाज कराने के लेकर कमलनाथ पर तंज भी कसा। शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा कि हमीदिया अस्पताल में अपना इलाज कराने का आपका फैसला प्रशंसनीय और स्वागत योग्य है। मैं यह चाहता हूं कि जो सुविधा आपको वहां मिले, वही आमजन को भी मिले। उन्हें इधर-उधर भटकना न पड़े।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.