गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Saturday, August 17, 2019

विमुक्त दिवस पर मुख्यमंत्री कमल नाथ होंगे शामिल

विमुक्त दिवस पर मुख्यमंत्री कमल नाथ होंगे शामिल

पीसीसी कार्यालय में 31 अगस्त को मनाया जायेगा विमुक्त दिवस

भोपाल/सिवनी। गोंडवाना समय। 
मध्य प्रदेश कांग्रेस विमुक्त घुमक्ड़ जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष देवी सिंह चौहान ने जानकारी देते हुये बताया कि पहली बार मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल में विमुक्त दिवस कार्यक्रम 31 अगस्त को मनाये जाने का निर्णय लिया गया है उक्त कार्यक्रम में विशेष रूप से मुख्यमंत्री कमल नाथ स्वयं शामिल होंगे इसके साथ ही मध्य प्रदेश शासन के अन्य मंत्री व कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे ।

मंत्री जीतू पटवारी व संगठन महामंत्री चंद्रप्रभाष के मार्गदर्शन में होगा कार्यक्रम 

कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर  बीते दिनों मुख्यमंत्री कमल नाथ से मुलाकात भी हुई जिसमें उन्होंने कार्यक्रम में आने की सहमति प्रदान कर दिया है । कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एवं मध्य प्रदेश शासन के मंत्री जीतू पटवारी एवं पीसीसी उपाध्यक्ष एवं संगठन महामंत्री श्री चंद्रप्रभाष के मार्गदर्शन में उक्त कार्यक्रम होगा ।

धार में होगी विशेष बैठक तो सीएम का माना आभार

विमुक्त दिवस कार्यक्रम प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मनाये जाने पर विमुक्त घुमक्ड़ जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष देवी सिंह चौहान एवं संयोजक कैलाश मानावत ने मुख्यमंत्री कमल नाथ का आभार व्यक्त किया है एवं उन्होंने बताया कि विमुक्त दिवस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर 18 अगस्त रविवार को शाम 4 बजे, धार शहर, जिला धार में विमुक्त दिवस के कार्यक्रम के संबंध में बैठक रखी गयी है। जिसमें समस्त पदाधिकारी को प्रार्थनीय रूप से शामिल होने की अपील किया है। 

No comments:

Post a Comment

Translate