Sunday, October 6, 2019

एटीएम बदलकर निकाल लिये 35 हजार, डूण्डासिवनी थाना में हुई शिकायत

एटीएम बदलकर निकाल लिये 35 हजार, डूण्डासिवनी थाना में हुई शिकायत

सिवनी। गोंडवाना समय। 
एमपीईबी के सामने एटीएम से रूपये निकालने के लिये रविवार को दोपहर के समय लगभग 2.40 मिनिट पर श्री रघुनाथ धुर्वे की बेटी गई तो वहां पर एटीएम में पीछे से आकर अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि इस तरह एटीएम नहीं डालते तो उसने अपना एटीएम डालकर बोला कि अब आप पिन नंबर डाले तो श्री रघुनाथ धुर्वे की पुत्री ने एटीएम का पिन नंबर डाला और उसके बाद रूपया नहीं निकला लेकिन पीछे खड़ा व्यक्ति पिन नंबर डालने के बाद वहां से गायब हो गया।

चालाकी से बदल दिया था एटीएम 

एमपीईबी के सामने स्थित एटीएम में पिन नंबर डालने की सलाह और एटीएम डालने की सलाह देने वाले व्यक्ति ने बड़ी ही चालाकी से अपना एटीएम श्री रघुनाथ धुर्वे की बेटी को दे दिया था और उसके पास का एटीएम दे दिया था। इसके कारण एटीएम से रूपये नहीं निकल पाया उसके बाद तत्काल श्री रघुनाथ धुर्वे की बेटी ने बाजू की दुकान में उस व्यक्ति के बारे में पूछताछ किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया ।

महाराष्ट्र बैंक व यूनियन बैंक के एटीएम से निकाला रूपये

एटीएम से पिन नंबर डालने की सलाह देने के बाद गायब हुये व्यक्ति के द्वारा कुछ ही देर बाद महाराष्ट्र बैंक से 2.56 मिनिट पर 10 हजार रूपये और 2.57 मिनिट पर 10 हजार रूपये निकाल लिया। इसके बाद यूनियन बैंक के एटीएम से 2.59 पर 10 हजार रूपये और इसके बाद 3.00 बजे 5 हजार रूपये निकाल लिये कुल 35 हजार रूपये श्री रघुनाथ धुर्वे के एटीएम से निकाल लिया। 

बेटी ने तत्काल दी पिता को सूचना, थाना में दर्ज कराई शिकायत

एमपीईबी आॅफिस के सामने एटीएम से रूपये नहीं निकलने व अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पिता का एटीएम ले जाने और खुद का एटीएम बदल कर देने की जानकारी श्री रघुनाथ धुर्वे की बेटी ने दूरभाष पर अपने पिता को दिया। एटीएम बदलकर 35 हजार रूपये निकाले जाने की शिकायत तत्काल श्री रघुनाथ धुर्वे के द्वारा डूण्डासिवनी पुलिस थाना में दर्ज कराई गई है। इसके बाद पुलिस तुरंत कार्यवाही करते हुये पतासाजी करने का प्रयास किया जिसमें उन्हें दो व्यक्ति नीले रंग के बिना नंबर के वाहन में एमपीईबी के सामने व महाराष्ट्र बैंक, यूनियन बैंक के सामने एटीएम मेें दिखाई दे रहे है लेकिन मुंह में नकाब लगे होने के कारण पहचान नहीं हो पा रही है। वहीं रविवार को अवकाश होने के कारण बैंक से छानबीन नहीं हो पाई है। इस संबंध में आज सोमवार को बैंक से बदलकर दिये गये एटीएम के संबंध में पुलिस छानबीन करेगी। 

No comments:

Post a Comment

Translate