Tuesday, November 5, 2019

13 नवंबर को टुरिया आयेंगे सांसद नकुल नाथ

13 नवंबर को टुरिया आयेंगे सांसद नकुल नाथ 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
सांसद नकुल नाथ 13 नवंबर 2019 को सिवनी जिले कुरई ब्लॉक में पेंच नेशनल पार्क के समीप स्थित टुरिया गेट में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। हम आपको बता दे कि कि पूर्व में 20 अक्टूबर को पेंच नेशनल पार्क के टुरिया गेट में आयोजित कार्यक्रम अत्याधिक वर्षा होने के कारण टुरिया में पूर्ण रूप से तैयार कार्यक्रम निरस्त हो गया था। अब सांसद नकुल नाथ 13 नंवबर को फिर सिवनी जिले के पेंच नेशनल पार्क के समीप स्थित टुरिया में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे है।

11 नवंबर से 13 नवंबर तक दौरा करेंगे नकुल नाथ

सांसद नकुल नाथ अपने अधिकृत दौरा कार्यक्रम के तहत 11 नवंबर को प्रात: 11 बजे छिंदवाड़ा में स्थानीय कॉल सेंटर कार्यक्रम में शामिल होंगे, वहीं 11.30 बजे बेडमिंटन खेल का शुभारंभ करेंगे, दोपहर 12.30 बजे बिछुआ के सिलोता कला में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे, 11 नवंबर को ही सांसद नकुल नाथ दोपहर 1.30 बजे लोधीखेड़ा सौंसर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे, उसी दिन 2.40 चौरई बैतुल मैनीखापा जायेंगे, 11 नवंबर को दमुआ ब्लॉक में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे, वहीं वे शाम 4.20 बजे मोरडोंगरी उमरेठ में कार्यक्रम में शामिल होंगे, सावंरी मोहखेड़ में शाम 5 बजे 11 नवंबर को कार्यक्रम में शामिल होंगे।

भारिया महोत्सव में शामिल होंगे सांसद नकुल नाथ 

अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत सांसद नकुल नाथ 12 नवंबर को 11.30 बजे सिंधी समाज गुरूद्वारा छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे वहीं वे स्टेशन रोड में स्थित गुरूद्वारा में आयोजित कार्यक्रम
में शामिल होंगे, 12 नवंबर 2019 को ही भारिया महोत्सव चिमटीपुर ब्लॉक तामिया में दोपहर 1 बजे आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। सांसद नकुल नाथ 12 नवंबर को ही परासिया में स्थित गुरूद्वारा में दोपहर 2 बजे आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे, बड़कुही में दोपहर 3 बजे ब्लॉक परासिया में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे, 12 नवंबर को ही वे शहर कांग्रेस द्वारा आयोजित दीपावली मिलन समारोह में शाम 4 बजे राजीव भवन में शामिल होंगे।

पी जी कॉलेज में लेंगे बैठक

सांसद नकुल नाथ 13 नवंबर को सिवनी जिले में टुरिया गेट में आयोजित कार्यक्रम में सुबह 10.30 बजे शामिल होंगे वहां से वे चौरई के घोड़ावाड़ी में शक्कर मिल में आयोजित कार्यक्रम में दोपहर 12.10 मिनिट पर शामिल होंगे, दोपहर 12.45 पर वे चौरई में और 1.45 पर चांद में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर 2.45 पर अमरवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे वहीं सांसद नकुल नाथ 13 नवंबर को ही छिंदवाड़ा पी जी कॉलेज में जिले भर के प्रोफेसर व लेक्चर की मीटिंग लेंगे।

No comments:

Post a Comment

Translate