Tuesday, November 5, 2019

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने चिराग पासवान

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने चिराग पासवान 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव सुनील डोंगरे ने जानकारी देते हुये बताया कि 5 नवम्बर को 12, जनपद दिल्ली में लोक जनशक्ति पार्टी की राष्ट्रीय समिति, समस्त विंगों व समस्त प्रदेशों के प्रदेशाध्यक्ष व लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक व केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार द्वारा सर्वसम्मति से जमुई सांसद व संसदीय वोर्ड अध्यक्ष श्री चिराग पासवान को लोक जनशक्ति पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है।
         ज्ञातव्य हो कि लोक जनशक्ति पार्टी की स्थापना 28 नवम्बर 2000 को हुई थी और पार्टी का विस्तार भारत के सभी राज्यों में हुआ है और लोक जनशक्ति पार्टी केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य की सरकारों में भी प्रतिनिधित्व करते आ रही है जिसमें मणिपुर, हरियाणा,बिहार राज्य प्रमुख हैं।
        लोक जनशक्ति पार्टी मध्यप्रदेश में भी पार्टी स्थापना दिवस से ही सक्रिय है और अब श्री चिराग पासवान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में भी सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचकर लोजपा की विचारधारा पहुंचाकर मजबूत करेगी और आगामी समय में मध्यप्रदेश से लोजपा से लोकसभा और
विधानसभा पहुँचाकर सरकार में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करेगी। श्री चिराग पासवान जी के लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर मध्यप्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकतार्ओं में उत्साह है।

No comments:

Post a Comment

Translate