Friday, March 27, 2020

गोण्डेगांव में बाहर से आये 47 व्यक्तियों को दी गई आईसोलेशन की सलाह

गोण्डेगांव में बाहर से आये 47 व्यक्तियों को दी गई आईसोलेशन की सलाह

सभी व्यक्तियों की स्वास्थ्य विभाग व सेक्टर कमेटी द्वारा नितंतर किया जा रही जांच  

बरघाट। गोंडवाना समय। 
जिला प्रशासन द्वारा कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह के मार्गदर्शन में सिवनी जिले में बाहर से आने वाले व्यक्तियों को लेकर स्वास्थ्य विभाग व सेक्टर कमेटी के माध्यम से निरंतर सघन जांच के साथ ही गांव व घरों में पहुंचकर निरंतर निरीक्षण किया जा रहा है। इसी तारतम्य में बरघाट ब्लॉक के अंतर्गत बने सेक्टर 20 के तहत ग्राम गोण्डेगांव में बीते 21 मार्च से बाहर से पहुंचे 47 व्यक्तियों को घर में आईसोलेशन की सलाह दी गई थी।
सेक्टर अधिकारी श्री एस एस कुमरे, ग्राम पंचायत सरपंच, सचिव, आशा कार्यकर्ता, कोटवार, एएनएम और स्वास्थ्य विभाग की टीम ग्राम गोण्डेगांव में 47 व्यक्तियों को घर पर जाकर सलाह दी गई है कि वे अपने अपने घरों में ही रहे बाहर निकले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे और दूसरों का भी ध्यान रखे। फिलहाल गोण्डेगांव के 47 व्यक्तियों की शारीरिक स्थिति सामान्य है।

खबासा वार्डर में ही की गई थी स्वास्थ्य की जांच

वहीं जब वे सिवनी जिले की वार्डर खबासा में पहुंचे थे तब ही जिला प्रशासन द्वारा बनाई गई स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा उनकी शारीरिक जांच आदि की गई थी। बरघाट ब्लॉक के अंतर्गत जिला प्रशासन द्वारा गठित की गई सेक्टर क्रमांक 20 कमेटी के द्वारा ग्राम पंचायत गोन्डेगाव में जाकर बाहर से आये 47 व्यक्तियों को होम आइसोलेशन की सलाह दिये जाने के साथ निरंतर घरों पर जाकर निरीक्षण भी किया जा रहा है। 

No comments:

Post a Comment

Translate