गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Monday, March 2, 2020

घर, अनाज सहित सब कुछ आग से जलकर हुआ खाक

घर, अनाज सहित सब कुछ आग से जलकर हुआ खाक

समाजसेवकों ने किया सहयोग, शासन से मुआवजा की आश 

धार। गोंडवाना समय। 
धार जिले के विकासखंड तिरला के उकाला में आग लगने से दो घर जलकर खाक हो गए है और परिवार का घर गृहस्थी का सामान सहित अनाज भोजन सामग्री भी सब जनकर खाक हो गया है। परिवार राजाराम पिता कोल्या, कैलाश पिता कोल्या, मोहन पिता तोल्या,भारत पिता धारजी का आग लगने से अधिक नुकसान हुआ। समाज सेवी विजय चोपड़ा ने ग्रामीणों को एकत्र कर सभी ग्रामीणों से 1 किलो 2 किलो अनाज देने की अपील किया है।
गांव में उपस्थित सरपंच, सचिव और गांव के वरिष्ठ होने पीड़ित परिवार को अनाज और सहयोग राशि अपनी स्वेच्छा अनुसार देने का विचार व्यक्त किया है। वहीं विजय चोपड़ा द्वारा मौके पर पंचनामा बनाते हुए राजस्व विभाग के पटवारी को परिवार को शासन प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग दिलवाने की अपील की गई और आश्वासन दिया कि सुख दुख में हम हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे और हम शासकीय योजना का शासन द्वारा मुआवजा लाभ दिलवाकर ही रहेंगे।

नहीं समय पर फायर बिग्रेड, ग्रामीणों ने बुझाई आग

धार जिले के विकासखंड तिरला के उकाला में आग लगने से दो घर पुरी जलकर खाक हो गये है। आग लगने की सूचना ग्रामीणों द्वारा फायर बिग्रेड को दी गई थी लेकिन वह समय पर नहीं पहुंच पाई तो ग्रामीणों ने मिलकर ही आग पर बुझाने के लिये मेहनत करते हुये आग पर काबू तो पा लिया लेकिन घर गृहस्थी का सामान जलने से वह नहीं रोक पाये।

No comments:

Post a Comment

Translate