Monday, March 30, 2020

कलेक्टर निवास पर होम डिलेवरी करने पहुंचे सब्जी फल विक्रेता

कलेक्टर निवास पर होम डिलेवरी करने पहुंचे सब्जी फल विक्रेता 
दूरभाष पर संपर्क करने पर वार्ड में पहुंच रहे अनुमति प्राप्त विक्रेता 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
जिले में लाकडाउन/कर्फ्यू का पालन नागरिकों के लिये ही नहीं कलेक्टर के परिवारजनों के लिये अनिवार्य है। इसका प्रमाण लॉकडाउन के दौरान बनाये गये नियमों के तहत व शासन प्रशासन के दिशा निर्देशन के तहत दवाओं, फल-सब्जियों सहित अन्य आवश्यक सामग्रियों की होम डिलीवरी सुविधा का लाभ लेने के लिए नागरिकगण धैर्यता पूर्वक अपनी बारी का इंतजार करें।
सिवनी जिले में प्रभावशील लाकडाउन एवं कफूर्य के दौरान आवश्यकतानुसार फल एवं सब्जी क्रय करने हेतु कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह के परिवार द्वारा फल एवं सब्जियों की होम डिलेवरी के चिन्हित प्रदाय कतार्ओं को दूरभाष पर संपर्क कर सामग्री प्रदाय करने के लिए अवगत कराया गया। वहीं प्रशासन द्वारा अनुमति प्राप्तकर्ता एवं घर पहुंच सेवा प्रदाय करने वाली फर्म के द्वारा फल एवं सब्जी उपलब्ध कराने के लिये कलेक्टर निवास पर पहुंचे जहां पर बकायदा सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये सामग्री प्राप्त कर सब्जी व फल विक्रेता डोम डिलेवरी करने वाले प्रदायकर्ता को राशि प्रदान किया गया ।

तत्काल आवश्यकता वालों के लिये भी है होम डिलेवरी सुविधा

जिले के नागरिकों को आश्वत कर अवगत कराया जाता है कि जिले में आवश्यक वस्तुओं की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता है, उनके वार्ड वार वितरण हेतु तिथियां एवं समय निर्धारित है, जिन्हें तत्काल आवश्यकता है उनके लिए होम डिलेवरी की सुविधा उपलब्ध है तथा पर्याप्त मात्रा में होम डिलेवरी करने वाले व्यक्ति/फर्मों को अनुमतियां प्रदान की गयी हैं तथा आवश्यक होने पर और अनुमतियां प्रदान की जाएंगी । फल-सब्जी प्रदायकर्ता वार्डों में जाकर माइक लगाकर उद्घोषणा कर नागरिकों को सूचित भी कर रहे हैं । सभी लोग अपने अपने वार्ड की बारी का इंतजार करें । अपने घर के समक्ष सामग्री प्रदायकर्ता के आने का इंतजार करें और सामग्री क्रय कर भुगतान कर आवश्यक व्यवस्थां बनाये रखने में सहयोग प्रदान करें।

No comments:

Post a Comment

Translate