Tuesday, March 31, 2020

सोशल मीडिया पर छाए सीएमएचओ डॉ. डेहरिया

सोशल मीडिया पर छाए सीएमएचओ डॉ. डेहरिया

अनिल सिरवैया वरिष्ठ पत्रकार 
भोपाल। गोंडवाना समय। 
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सीएमएचओ डॉ. सुधीर डेहरिया की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
भोपाल से लेकर दिल्ली सहित देश के अलग-अलग हिस्सों से राजनेता, अधिकारी, डॉक्टर और सामान्य लोग भी डॉ. सुधीर डेहरिया की इस तस्वीर को फेसबुक, ट्वीटर पर शेयर करके उनके सेवाभाव की प्रशंसा कर रहे हैं।
डॉ. सुधीर डेहरिया बीते दिन अपने घर पहुंचे थे लेकिन घर में प्रवेश किए बिना दूर से ही पत्नी और बच्चों से मिले और बाहर बैठकर ही चाय भर पिया, कपड़े लिए और वापस भोपाल के जेपी अस्पताल पहुंच गए।

आप सांसद ये है सच्ची देशभक्ति, सच्ची पूजा 

डॉ. सुधीर डेहरिया कई दिनों से जे पी अस्पताल में रहकर कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की जांच से लेकर तमाम व्यवस्थाओं में जुटे हुये हैं। दिल्ली मेडिकल काउंसिल के अध्यक्ष डॉ. अरुण गुप्ता ने डॉ. सुधीर डेहरिया की यह तस्वीर ट्वीट किया, इसके बाद आप के सांसद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा-ये है देशभक्ति, अपने काम को निष्ठा से पूरा करना ही सच्ची देशभक्ति है, सच्ची पूजा है। 

सी एम चौहान लिखा हमें आप पर गर्व है 

वहीं मनीष सिसोदिया के ट्वीट के कुछ देर बाद ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की। शिवराज ने लिखा-मिलिये डॉ. सुधीर डेहरिया से, जो भोपाल जिले के सीएमएचओ हैं। सोमवार को वो पाँच दिन बाद घर पहुंचे, घर के बाहर बैठ कर चाय पी, घर वालों का हाल चाल लिया और बाहर से ही अस्पताल वापस हो गए। डॉक्टर डेहरिया और इन जैसे हजारों-लाखों #CoronaWarriors को मेरा शत-शत नमन। हमें आप पर गर्व है।

तबादला आदेश रद् कर वापस बनाया गया सीएमएचओ

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले राज्य सरकार सीएमएचओ डॉ. सुधीर डेहरिया को हटाने के आदेश जारी कर दिए थे। गलती का अहसास होने पर कुछ घंटों बाद उनका तबादला आदेश रद्द कर वापस सीएमएचओ बनाया गया।

No comments:

Post a Comment

Translate