Wednesday, April 1, 2020

पवार जनरेटिंग कंपनी के कर्मचारियों ने सहायता कोष में दिए 1.27 करोड़

पवार जनरेटिंग कंपनी के कर्मचारियों ने सहायता कोष में दिए 1.27 करोड़

समाजिक संगठन व अन्य लोग भी दे रहे सहयोग 

भोपाल। गोंडवाना समय। 
मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के 4,839 अधिकारियों-कर्मचारियों ने कोरोना वायरस संकट में सहयोग के लिए अपना एक दिन का वेतन  कुल एक करोड़ 27 लाख 45 हजार 839 रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है। कंपनी के प्रबंध संचालक ने बताया कि कम्पनी के कर्मचारी सुरक्षा मानकों का पालन करते हुए लगातार विद्युत उत्पादन कार्य में लगे हैं। इससे विद्युत उपभोक्ताओं को सतत विद्युत आपूर्ति संभव हो सकी है। 

मुख्यमंत्री को सहायता कोष के लिये 5 लाख का चैक भेंट

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आज  शॉपर्स कंस्ट्रक्शन की ओर से  कोरोना से बचाव कार्यों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 5 लाख रुपए का चैक  भेंट किया गया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री श्री विश्वास सारंग और कम्पनी के प्रतिनिधि श्री भारत शुक्ला, श्री प्रदीप प्रकाश और श्री राजीव शुक्ला उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री को कोरोना से निपटने सामाजिक संगठनों ने दिये 58 लाख

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को भोपाल शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने कोरोना से निपटने में सहायता के लिए कुल 58 लाख रुपए के चैक सहायता कोष के लिए भेंट किये। सागर ग्रुप की ओर से चेयरमैन श्री सुधीर कुमार अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को 51 लाख तथा गैलेक्सी ग्रुप के चेयरमैन श्री सुशील कुमार केडिया ने एक लाख का चैक भेंट किया। कलार समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री एल.एन. मालवीय एवं श्री राजाराम शिवहरे ने 5 लाख और प्रीत मिलन सामाजिक संस्थान के अध्यक्ष ने एक लाख का चैक भेंट किया। 

No comments:

Post a Comment

Translate