Type Here to Get Search Results !

26 प्रकरण दर्ज, लॉकडाउन उल्लंघन पर पुलिस ने की कार्यवाही

26 प्रकरण दर्ज, लॉकडाउन उल्लंघन पर पुलिस ने की कार्यवाही 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
कोरोना कोविड-19 वायरस की संक्रामकता को देखते हुए पूरे देश में 3 मई 2020 तक लाक डाउन घोषित किया गया है। वहीं सिवनी जिला पुलिस प्रशासन द्वारा जिले के विभिन्न थानों में 20 अपै्रल को लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर 26 प्रकरण पंजीबद्ध किए गए हैं। 

हिरासत में लेकर की गई कार्यवाही 

लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में कोतवाली पुलिस थाना में 7 प्रकरण, डूण्डासिवनी पुलिस थाना में 3 प्रकरण, पुलिस थाना बण्डोल में 1 प्रकरण, लखनादौन थाना में 5 प्रकरण, धूमा पुलिस थाना में 1 प्रकरण, पुलिस थाना छपारा में 1 प्रकरण, धनौरा पुलिस थाना में 7 प्रकरण, बरघाट पुलिस थाना में 1 प्रकरण पंजीबद्ध किये गये हैं। सभी प्रकरण में आरोपी लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए अनावश्यक बाहर घूमते हुए पाए गए। जिन्हें हिरासत में लेकर उनके विरुद्ध धारा 188 भादवि का अपराध पंजीबद्ध करते हुए कार्यवाही की गई है। 

25 अप्रैल तक कर्फ्यू घोषित, जनहित में अपील

सिवनी जिले की संपूर्ण सीमा में भी 25 अप्रैल 2020 तक कर्फ्यू घोषित किया गया है। इस दौरान आम नागरिकों से लॉक डाउन के दौरान घर के अंदर रहने एवं अनावश्यक घर से बाहर ना घूमने की अपील की गई है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि नागरिकों से बार-बार पुलिस एवं प्रशासन के द्वारा यही अपील की जा रही है कि लॉक डाउन के दौरान अपने घरों पर ही रहे, घरों से बाहर ना निकले। शासन के द्वारा आपकी जरूरत की सामग्री आपके घरों तक पहुंचाई जा रही है । घरों से बाहर निकलकर लाक डाउन के उल्लंघन करने वाली कार्यवाही से बचें 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.