Thursday, April 16, 2020

2 शासकीय सेवकों के आकस्मिक निधन पर प्रशासन ने किया शोक संवेदना व्यक्त

2 शासकीय सेवकों के आकस्मिक निधन पर प्रशासन ने किया शोक संवेदना व्यक्त 

परिजनों को सांत्वना देकर यथासंभव सहयोग का दिया आश्वासन

सिवनी। गोंडवाना समय। 
कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के दौरान सिवनी जिले के पंचायत विभाग में सचिव व विद्युत विभाग में पदस्थ लाईनमेन की आकस्मिक दुघर्टना के दौरान मृत्यू हो गई। शासकीय सेवकों के दु:खद निधन पर जिला प्रशासन ने कर्तव्यनिष्ठ व जिम्मेदारीपूर्वक कार्य करने वाले जांबाज साथियों के पराक्रम को नमन कर उनके परिवार के दु:ख में सहभागी होकर शोक संवेदना व्यक्त किया है। 

कोई व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हुआ 

सिवनी जिले में कोरेना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु शासकीय सेवकों के द्वारा दिन-रात बिना थके, बिना रुके अपना सर्वोत्तम प्रयास किया जा रहा है। जिसके फलस्वरूप 16 अप्रैल 2020 तक सिवनी जिले में कोई भी व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हुआ है।

पंचायत सचिव व लाईनमेन की दुखद मृत्यू

हम आपको बता दे कि 15 अप्रैल 2020 को शासकीय सेवा के दौरान बरघाट क्षेत्र के बम्होडी ग्राम में विद्युत लाइन का सुधार कार्य करते हुए
सहायक लाइनमैन श्री सूरज ठाकरे का दुखद निधन हो गया है। इसी प्रकार दिनांक 15 अप्रैल 2020 को अंतर्जिला जांच चौकी (सिवनी छिंदवाड़ा बार्डर) में सेवाएं प्रदान कर रहे (कर्तव्य स्थल से दवाई लेने हेतु घर आते समय) श्री भगवत सनोडिया, सचिव ग्राम पंचायत कन्हरगांव का वाहन अनियंत्रित होकर नाले में गिरने से उनका आकस्मात निधन हो गया।

परिजनों को सहयोग का दिया आश्वासन

जिला प्रशासन अपनी जान की बाजी लगाकर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु प्राणों को न्यौछावर करने वाले शासकीय सेवकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करता है, मृतक शासकीय सेवकों के परिजनों को सांत्वना एवं यथासंभव सहयोग हेतु आश्वस्त करता है ।

सबके सहयोग से कामयाब होंगे 

जिला प्रशासन का जिले के नागरिकों से अनुरोध है कि आपके द्वारा अभी तक पूर्ण धैर्य, गंभीरता के साथ कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम में कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग प्रदान किया है, भविष्य में भी आपका सहयोग सतत रूप से मिलता रहेगा जिससे जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम में हम कामयाब होंगे ।

पंचायत सचिव के निधन पर सचिव संगठन ने किया दु:ख व्यक्त

ग्राम पंचायत कन्हरगांव के सचिव भगवत सनोडिया के दुघर्टना के बाद आकस्मिक दु:खद निधन पर पंचायत सचिव के संगठन की ओर से पदाधिकारी श्री राजेन्द्र यादव ने दु:ख जताते हुये कहा पंचायत सचिव संगठन की ओर परिजनों को दु:ख के समय सांत्वना देते हुये सहनशक्ति के लिये ईश्वर से प्रार्थना किया है। 

No comments:

Post a Comment

Translate