गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Tuesday, April 7, 2020

''बाय बाय कोरोना'' समर्पित यह गीत कोरोना योद्धाओं को देता है विशेष संदेश

''बाय बाय कोरोना'' समर्पित यह गीत कोरोना योद्धाओं को देता है विशेष संदेश 

आकृति शर्मा ऐक्ट्रेस मुम्बई ने अपनी कला के माध्यम से दिया है संदेश 

भोपाल के गायक राजूराव व कु. सजना राव ने गाया गीत

श्री एस आर डेहरिया ने लेखन, संगीत और प्रोडक्शन किया 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एनएमडीसी के तहत हीरा खनन परियोजना में उप महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत श्री एस आर डेहरिया ने वर्तमान समय में वैश्विक महामारी से संकट कर रहे संघर्ष के समय में कार्य करने वाले स्वास्थ्य विभाग समस्त टीम, वहीं पुलिस प्रशासन जो सुरक्षा, शांति ही नहीं नागरिकों को स्वास्थ्य के प्रति सजग करने का कार्य कर रहा है।
           इसके साथ ही लॉकडाउन के समय आम नागरिकों की जनसुविधा को ध्यान में समस्त आवश्यकताओं की पूर्ति करते हुये कर्तव्य निभाने वाले समस्त विभागों के अधिकारी कर्मचारियों, स्वच्छता का कायम रखने वाले सफाईकर्मियों के द्वारा अपने कार्य किया जा रहा है।
            सबसे विशेष रूप से देश में ऐसे संकट के समय में जरूरतमंदों को आगे दिल से तन, मन, धन से सहयोग करने वाले समाजसेवकों के उत्साह वर्धन, उनका हौसला बढ़ाने के लिये एक गीत    '' बाय बाय कोरोना '' का लेखन, संगीत और प्रोडक्शन श्री एस आर डेहरिया द्वारा किया गया है।
            इस गीत को भोपाल के गायक राजूराव और कु. सजना राव ने गाया है। इसमें छोसी सी नन्ही फैमश कलाकार आकृति शर्मा ऐक्ट्रेस मुम्बई ने एक्ट किया है। कोरोना योद्धाओं को समर्पित यह गीत एक विशेष संदेश देता है।

No comments:

Post a Comment

Translate