Wednesday, April 1, 2020

सिवनी एवं बरघाट विकासखण्ड के ग्रामों देखे लॉकडाउन के हालात

सिवनी एवं बरघाट विकासखण्ड के ग्रामों देखे लॉकडाउन के हालात

कलेक्टर एवं एसपी प्रतिदिन ग्रामीण अंचलों का कर रहे निरीक्षण 


सिवनी। गोंडवाना समय। 
कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री कुमार प्रतीक द्वारा कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु लागू लॉक डाउन एवं कर्फ्यू का अक्षरश: पालन करवाने एवं आमजनों को सुगमता से समस्त आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करवाने के साथ ही जनजागरूकता के उद्देश्य से सतत रूप से जिले के विभिन्न क्षेत्रों का सघन भ्रमण किया जा रहा हैं । 

कोरोना चैक पोस्ट पर जाकर व्यवस्था का किया अवलोकन 

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिये प्रतिदिन निरीक्षण किये जाने के इसी क्रम में बुधवार 1 अप्रैल 2020 को कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह एवं एसपी श्री कुमार प्रतीक द्वारा सिवनी विकासखण्ड के लखनवाड़ा, कारीरात, फुलारा, कटंगी रोड बायपास, डुंडा सिवनी तथा बरघाट विकासखण्ड के बोरीकला एवं धारनाकला एवं बहरई ग्राम का सघन निरीक्षण किया गया। 

आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति की लिया जानकारी 

आमजनों एवं ग्रामीणों से चर्चा कर दैनिक रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं जैसे अनाज, सब्जी,दूध आदि की उपलब्धता के बारे में जानकारी प्राप्त कर सभी से 14 अप्रैल 2020 तक जारी लॉक डाउन का पालन कर अपने घरों में सुरक्षित रहने एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की अपील की गई। वही मैदानी अमले से ग्राम में बाहर से आए व्यक्तियों और उनकी गतिविधियों की जानकारी प्राप्त कर होम आइसोलेशन मे रखे गए व्यक्तियों पर सतत निगरानी के निर्देश दिए गए ।

No comments:

Post a Comment

Translate