Type Here to Get Search Results !

लिंगपानी सेंटर में लापरवाही के साथ सुविधाओं का अभाव


लिंगपानी सेंटर में लापरवाही के साथ सुविधाओं का अभाव

बिना मास्क के ही परोस रहे भोजन 

हैदराबाद से आये घूम रहे बाहर और नागपूर व गोटेगांव के है अंदर 

सिवनी। गोंडवाना समय।
लखनादौन ब्लॉक के ग्राम लिंगपानी में प्राथमिक स्कूल में बनाये गये सेंटर पर सुविधाओं के अभाव के चलते गांव में बाहर से आने वाले ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 
         
 सेंटर पर रहने वाले व्यक्तियों के परिचितों ने गोंडवाना समय को जानकारी देते हुये बताया कि ग्राम लिंगपानी में बने  सेंटर पर पंखा तक की व्यवस्था नहीं थी बार-बार बोलने के बाद बीते दिवस पंखा लगाया गया है। वहीं पीने के पानी के लिये टेंकर खड़ा कर दिया गया है, अंदर पानी रखा नहीं गया है दिन में अत्याधिक गर्म हो जाने के कारण गर्म पानी पीने के लिये मजबूर है।

बिना मास्क लगाये ही परोस रहे भोजन

वहीं एक ओर लापरवाही देखने में आई है कि सेंटर लिंगपानी में भोजन परोसने के दौरान महिला के द्वारा मास्क नहीं लगाया गया है। जिसको लेकर भी ग्रामीणजन स्वयं शिकायत कर रहे है कि सेंटर में ही कोरोना वायरस संक्रमण के संबंध में स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई गाईडलॉइन के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। 

हैदराबाद से आये व्यक्ति घूम रहे बाहर

ग्रामीणजनों ने गोंडवाना समय से शिकायत करते हुये बताया कि  ग्राम लिंगपानी के प्राथमिक स्कूल में बने  सेंटर में हैदराबाद से आये व्यक्ति को नहीं रखा गया है वे बाहर घूम रहे है। 

नागपूर व गोटेगांव से आये लोगों को रखा गया

ग्रामीणजनों ने जानकारी देते हुये बताया कि ग्राम लिंगपानी के प्राथमिक स्कूल में बने सेंटर में नागपूर व गोटेगांव से आये लोगों को रखा गया है। जिन्हें पर्याप्त सुविधायें नहीं दी जा रही है। 

इन्हें रखा गया है और ये घूम रहे बाहर 

ग्रामीणजनों ने गोंडवाना समय को जानकारी देते हुये बताया कि ग्राम लिंगपानी के प्राथमिक स्कूल में बने सेंटर में कुल 8 लोगों को रखा गया है। जिसमें नागपूर से आये 4 लोगों में संतोष पिता धनीराम, सरूपा पिता मंतोष, अभिशेष पिता श्याम सिंह, मनोज पिता गंगाराम शामिल है। वहीं गोटेगांव से आये 4 लोगों में पार्वती, रूकमणी, अखिलेश, बिलसो शामिल है। इसी तरह हैदराबाद से आये 3 लोगों में पद्दू पिता जयराम, संजय पिता भोले, छोटा पिता बिरजू को ग्राम लिंगपानी के प्राथमिक स्कूल में बने  सेंटर में नहीं रखा गया है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.