Wednesday, April 1, 2020

कोरोना से जंग लड़ने पुलिस प्रशासन ने बनाया विक्क रिस्पांस टीम

कोरोना से जंग लड़ने पुलिस प्रशासन ने बनाया विक्क रिस्पांस टीम

सिवनी। गोंडवाना समय। 
कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने एवं इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम मैदानी स्तर पर अपने संसाधनों के माध्यम से कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये बचाव हेतु विशेष रूप जिम्मेदारी निभा रहे है।
सिवनी जिले में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्तियों का कोरोना चैक पोस्ट पर ही जांच की जा रही है। वहीं सिवनी पुलिस प्रशासन द्वारा भी सिवनी जिला स्तर में प्रत्येक थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के सुरक्षा, शांति के लिये 24 घंटे जवाबदारी के साथ कर्तव्य प्रत्येक कर्मचारियों के द्वारा निभाया जा रहा है।

थाना प्रभारी बचाव का दे रहे संदेश 

थाना प्रभारियों के द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय के लिये प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन के द्वारा सिवनी जिला स्तर पर अब एक क्विक रिस्पांस टीम बनाई गई है। विक्वक रिस्पांस टीम कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये जरूरी व आवश्यक तकनीकि साधनों से परिपूर्ण है। 

पुलिस कंट्रोल रूम में 24 घंटे रहेगी तैनात 

सिवनी जिला पुलिस कंट्रोल रूम में विक्क रिस्पांस टीम हमेशा 24 घंटे तैनात रहेगी। कोरोना वायरस संक्रमण से संबंधित सूचना मिलने पर यह मौके पर जल्द से जल्द पहुुंचेगी। विक्क रिस्पांस टीम में शामिल सभी सदस्यों के लिये कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिये आवश्यक उपकरण एवं वाहन से सुसज्जित किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Translate