गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Sunday, April 12, 2020

महिला थाना प्रभारी के साथ अभद्रता पर कार्यवाही की मांग

महिला थाना प्रभारी के साथ अभद्रता पर कार्यवाही की मांग

सिवनी। गोंडवाना समय। 
अजजा शासकीय सेवक विकास संघ द्वारा श्रीमती कमला पुसाम थाना प्रभारी पिथौरा के साथ मारपीट करने वाले गोपाल पांडे के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुये मुख्यमंत्री को पत्र लिखा गया है। अनुसूचित जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ छत्तीसगढ़ के प्रांताध्यक्ष आर एन ध्रुव द्वारा पिथौरा जिला महासमुंद छत्तीसगढ़ में आदिवासी समाज की महिला टीआई श्रीमती कमला पुसाम के साथ 12 अप्रैल 2020 को गोपाल पांडे पिथौरा द्वारा मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया गया। संघ द्वारा इस कृत्य की घोर निंदा किया गया तथा दोषी गोपाल पांडे को तत्काल एट्रोसिटी एक्ट की धाराएं लगाकर गिरफ्तार किए जाने की मांग मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से किया गया है। 
अनुसूचित जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ छत्तीसगढ़ के प्रांतीय अध्यक्ष श्री आर एन ध्रुव ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य में जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ समाज कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लाकडाउन में सरकार के साथ मजबूती से खड़ा है और जरूरतमंदों का सहयोग भी किया जा रहा है। 
यदि ऐसी स्थिति में गोपाल पांडे के खिलाफ तत्काल कोई भी कार्रवाई नहीं हुई तो संघ को उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा। चूंकि पूरे देश में लाक डाउन हैं। इसलिए इसकी जानकारी महामहिम राष्ट्रपति जी, प्रधानमंत्री, महामहिम राज्यपाल छत्तीसगढ़ शासन को भी मेल के माध्यम से दी गई।

No comments:

Post a Comment

Translate