Thursday, April 9, 2020

पुलिस के जवानों को इम्युनिटी पावर पैक किया प्रदान

पुलिस के जवानों को इम्युनिटी पावर पैक किया प्रदान

मातृशक्ति संगठन व युथ विंग समपर्ण संगठन ने किया भेंट

सिवनी। गोंडवाना समय। 
हमारी सलामती के लिए अपनी जिंदगी दाँव पर लगाने वाले पुलिस बल का इस कर्ज को देश ताउम्र नहीं भूलेगा। उक्त जारी समाचार में मातृशक्ति व युथ विंग समर्पण संगठन ने बताया कि देश वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है।
केंद्र व राज्य सरकारें, शासन-प्रशासन, चिकित्सा विभाग हो या फिर सफाई कर्मचारी इन सबके द्वारा कोरोना महामारी से जीतने के लिये प्रयास किया जा रहा है। हम सबके बचाव के लिए कार्य करने वालों को ऐसे समय में मातृशक्ति संगठन यूथ विंग समर्पण के साथ अपनी नैतिक जिम्मेदारी को कैसे भूल जाता।

मनोबल व हौंसले को बढ़ा सकते है

ऐसी परिस्थिति  और फिर 7 अप्रैल विश्व स्वास्थ्य दिवस का दिन हो तो सबसे पहले पुलिस के उन जवानों की सलामती की याद आ जाती है। जो हम सबको सुरक्षित करने के लिए अपने घरों में रहने की हिदायत दे रहे है और स्वयं दिन रात अपने परिवार को दरकिनार कर मैदान में डटे हुए हैपुलिस के इन जवानों का कर्ज तो हम लोग नहीं उतार सकते पर इनके मनोबल को इनके हौसले को जरूर बढ़ा सकते है। 

एनर्जीयुक्त, विटामिन सी एवं इम्युनिटी पावर बढ़ाने के है गुण मौजूद 

जैसा कि संगठन की नैतिक जिम्मेदारी में शामिल है। इन्ही जवानों को संगठन ने अपने स्नेह रूपी आशीर्वाद में फ्रुटूलाइट के डिब्बे  गिफ्ट में दिए, एक पैक में 10 शेसे शामिल है। ये डब्ल्यूएचओ से प्रमाणित एक ऐसा पेय है जिसमें एनर्जी के साथ विटामिन सी एवं इम्युनिटी पावर को बढ़ाने के सारे गुण मौजूद है। आज इस कठिन दौर में ये पेय पुलिस के जवानों के लिए लाभदायक साबित होगा। ये एक ऐसा आत्मिक उपहार साबित हुआ जिसे पाकर जवान ये कहने से खुद को नहीं रोक पाए कि हम लोगो को खुशी होती है हमारे लिए इतना सोचने वाला भी कोई है।

कोतवाली, डूण्डासिवनी, कंट्रोल रूम, अजाक थाना सहित अन्य स्थानों पर किया वितरण 

संगठन द्वारा नगर कोतवाली, डूंडा सिवनी थाना, अजाक थाना पुलिस कंट्रोल रूम के अलावा  कचहरी चौक, सर्किट हाउस के सामने, शुक्रवारी चौक, छिंदवाड़ा चौक,  बाहुबली चौक एवं अन्य चौराहों पर तैनात सभी पुलिस और यातायात पुलिस के जवान एवं रास्ते मे मिल रहे पुलिस के जवानों को कुल 110 इम्युनिटी पावर पैक बांटे एवं दीघार्यु होने की शुभकामनाएं दीं।

No comments:

Post a Comment

Translate