Type Here to Get Search Results !

सफाई कर्मचारियों के समर्पण के प्रति युवाओं ने बढ़ाया हौसला

सफाई कर्मचारियों के समर्पण के प्रति युवाओं ने बढ़ाया हौसला      

समर्पण युवा संगठन ने किया सफाई कर्मचारियों का सम्मान 

सिवनी। गोंडवाना समय।                
देश आज जिस संकट के दौर से गुजर रहा है, उससे कोई भी अछूता नहीं है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी ने पूरे देश को यह सोचने पर बेबस कर दिया है कि आखिर इस महामारी से कैसे निजात पाएंगे। सरकारों के साथ प्रशासन, डॉक्टर्स, पुलिस, सफाईकर्मी भी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी जिम्मेदारी के साथ कर रहे है। ये सब किसके लिए किया जा रहा है हम सबको बचाने में लगे लोग भी तो इंसान ही है और इन सबके साथ बदसलूकी करने वाले भी इंसान ही है, ऐसे कृत्य बेहद निंदनीय और चिंतनीय विषय है। 

तालियां बजाकर सम्मान करते हुये इम्युनिटी पावर पैक किया भेंट

हम सबकी सुरक्षा में काम करने वाले इन देवदूतों पर थूकना, कचरा फेंकना इन पर पत्थर चलाना किस मानसिकता का परिचय दे रहा है। ऐसे में मातृशक्ति यूथ विंग समर्पण युवा संगठन ने पुलिस के बाद अब सफाई कर्मचारियों की हौसला अफजाई की जिम्मेदारी ली।

पूरा देश आपके साथ है आपके दीर्घायू होने करता है कामना


अपने साथ डब्ल्यूएचओ से प्रमाणित इम्युनिटी पावर पैक फ्रुटीलाइट के पैक लेकर नगर में निकले इन युवाओं ने सफाई कर्मचारियों के कार्यस्थल पर जा-जाकर तालियां बजाकर उनका सम्मान किया और इन्हें इम्युनिटी पावर पैक बाँटे।
इस दृश्य से सफाई कर्मचारियों की खुशी तो देखने लायक थी। वहीं कुछ कर्मचारियों ने भावुक होकर यह भी कहा कि बता दो बेटा दुनियां वालों को की हम भी इंसान है, हमारे भी परिवार है।
इस भावुक पल को संभालते हुए युवाओँ ने इन कर्मचारियों को दिलासा दिया कि कुछ गैर जिम्मेदार लोगों के अलावा पूरा देश आपके साथ है और आप सबके दीघार्यु होने की कामना करता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.