गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Saturday, April 18, 2020

सफाई कर्मचारियों के समर्पण के प्रति युवाओं ने बढ़ाया हौसला

सफाई कर्मचारियों के समर्पण के प्रति युवाओं ने बढ़ाया हौसला      

समर्पण युवा संगठन ने किया सफाई कर्मचारियों का सम्मान 

सिवनी। गोंडवाना समय।                
देश आज जिस संकट के दौर से गुजर रहा है, उससे कोई भी अछूता नहीं है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी ने पूरे देश को यह सोचने पर बेबस कर दिया है कि आखिर इस महामारी से कैसे निजात पाएंगे। सरकारों के साथ प्रशासन, डॉक्टर्स, पुलिस, सफाईकर्मी भी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी जिम्मेदारी के साथ कर रहे है। ये सब किसके लिए किया जा रहा है हम सबको बचाने में लगे लोग भी तो इंसान ही है और इन सबके साथ बदसलूकी करने वाले भी इंसान ही है, ऐसे कृत्य बेहद निंदनीय और चिंतनीय विषय है। 

तालियां बजाकर सम्मान करते हुये इम्युनिटी पावर पैक किया भेंट

हम सबकी सुरक्षा में काम करने वाले इन देवदूतों पर थूकना, कचरा फेंकना इन पर पत्थर चलाना किस मानसिकता का परिचय दे रहा है। ऐसे में मातृशक्ति यूथ विंग समर्पण युवा संगठन ने पुलिस के बाद अब सफाई कर्मचारियों की हौसला अफजाई की जिम्मेदारी ली।

पूरा देश आपके साथ है आपके दीर्घायू होने करता है कामना


अपने साथ डब्ल्यूएचओ से प्रमाणित इम्युनिटी पावर पैक फ्रुटीलाइट के पैक लेकर नगर में निकले इन युवाओं ने सफाई कर्मचारियों के कार्यस्थल पर जा-जाकर तालियां बजाकर उनका सम्मान किया और इन्हें इम्युनिटी पावर पैक बाँटे।
इस दृश्य से सफाई कर्मचारियों की खुशी तो देखने लायक थी। वहीं कुछ कर्मचारियों ने भावुक होकर यह भी कहा कि बता दो बेटा दुनियां वालों को की हम भी इंसान है, हमारे भी परिवार है।
इस भावुक पल को संभालते हुए युवाओँ ने इन कर्मचारियों को दिलासा दिया कि कुछ गैर जिम्मेदार लोगों के अलावा पूरा देश आपके साथ है और आप सबके दीघार्यु होने की कामना करता है।

No comments:

Post a Comment

Translate