गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Friday, April 17, 2020

अगर आपका सहयोग नहीं होता तो इतने बड़े संकट से लड़ना नहीं था संभव

अगर आपका सहयोग नहीं होता तो इतने बड़े संकट से लड़ना नहीं था संभव 

सिवनी पुलिस प्रशासन का शहर भ्रमण के दौरान नागरिकगण कर रहे सम्मान  

सिवनी। गोंडवाना समय। 
कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिये सिवनी पुलिस प्रशासन के द्वारा जिले के समस्त थाना अंतर्गत शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग की गाईडलाईन के अनुसार स्वास्थ्य सुरक्षा का संदेश स्वयं नागरिकों के बीच में पहुंचकर दिया जा रहा है। वहीं कुछ पुलिस कर्मचारी द्वारा जनजागरूकता के लिये मानव सुरक्षा से जुड़े हुये संदेशयुक्त गीत के माध्यम से संदेश देने में भूमिक निभा रहे है। सिवनी पुलिस प्रशासन द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम व अन्य तरीके से समझाने का प्रयास किया जा रहा है। 5 अप्रैल को प्रधानमंत्री के द्वारा दिये गये संदेश के बाद आई लव इंडिया का प्रतीक चिह्न कंट्रोल रूम के सामने बनाकर भारतीय नागरिकों के लिये देश प्रेम का संदेश दिया था । पुलिस प्रशासन के अधिकारी स्वयं घर के बाहर रहकर, नागरिकों को घर पर रहने के लिये अपना कर्तव्य निभा रहे है। सिवनी जिले के लिये यह भी अच्छी खबर है कि जिले में अब तक कोई भी कोरोना संक्रमण का मरीज नहीं मिला है। 

आपकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी

पुलिस प्रशासन द्वारा प्रथम लॉकडाउन संपन्न होने के बाद अब 3 मई तक बढ़ाये गये लॉकडाउन का पूर्णत: पालन कराने के लिये अपना कर्तव्य निभा रहे है। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा सिवनी शहर में ही नहीं ग्रामीण अंचलों के थाना में भी भ्रमण व निरीक्षण के साथ जनजागरूकता का संदेश देने निकले पुलिस अधिकारी कर्मचारियों का स्वागत-वंदन-अभिनंदन किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन को नागरिकों के द्वारा मिल रहे सहयोग को लेकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि इतने बड़े संकट से लड़ना सम्भव नहीं था अगर आपका सहयोग नहीं होता। सिवनी पुलिस के जवानों का सम्मान करने के लिए उन्होनें हृद्य से धन्यवाद देते हुये कहा है कि आपकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी

सोशल डिस्टेंस के पालन के साथ भारत माता की जय के नारे गूंजते रहे

सिवनी शहर में बीते दिनों भैरोगंज चौक, भगत सिंह वार्ड सहित अन्य स्थानों पर पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का स्वागत नागरिकों के द्वारा किया गया है। वहीं गुरूवार के दिन कटंगी नाका, नेहरू रोड, सिंधिया चौक, बारापत्थर, बाहुबली चौक सहित अन्य स्थानों पर पुलिस पेट्रोलिंग टीम सहित एसडीओपी सुश्री पारूल शर्मा, नगर निरीक्षक मनोज गुप्ता, श्री गेडाम सहित पैदल मार्च करती पुलिस टीम के सभी जवानों का जगह जगह पुष्प वर्षा करते हुए भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान नगर से जिले से कोरोना भगाना है हम सभी को सोशल डिस्टेंस का पालन करना है आदि स्लोगन का बार बार उच्चारण करते हुए भारत माता की जय के नारे गूंजते रहे।

No comments:

Post a Comment

Translate