Wednesday, May 20, 2020

विधायक ने नपवाया तो निकली 37 मीटर की दूरी पर शराब दुकान

विधायक ने नपवाया तो निकली 37 मीटर की दूरी पर शराब दुकान

यूथ विंग समर्पण युवा संस्था ने सौंपा शराब दुकान हटाये जाने की मांग को लेकर ज्ञापन

सिवनी। गोंडवाना समय।
धार्मिक स्थल एवं विद्यालयों के निकट से शराब दुकान के विरोध में यूथ विंग समर्पण युवा संगठन ने फिर जनहित के मुद्दें पर कार्यवाही कराये जाने को लेकर जिला आबकारी अधिकारी श्री आर.बी. वैध को ज्ञापन सौंपा है। जैसा कि ज्ञात है की धार्मिक स्थल चर्च एवं विद्यालयों के निकट नगर के प्रमुख चौराहे कचहरी चौक में शराब दुकान के आने से आमजन मानस में भारी आक्रोश उमड़ा है और निरंतर शराब दुकान का विरोध अपने अपने स्तर से किया जा रहा है।

पूर्व में कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को सौंप चुके है ज्ञापन

जनहित के इसी महत्वपूर्ण मुद््दे पर यूथ विंग समर्पण युवा संगठन द्वारा जिला आबकारी अधिकारी श्री बी.आर. वैध को भी ज्ञापन सौंपकर अपनी बात को तटस्थता के साथ रखा गया। इसके साथ ही मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, अपर सचिव आबकारी विभाग मध्यप्रदेश शासन को भी लगातार मेल भेजे जा रहे हैं। कुछ दिन पहले भी इस मामले को लेकर जनहित में आवाज उठाते हुये यूथ विंग समर्पण युवा संगठन ने शराब दुकान को हटाये जाने को लेकर जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपा था। इसके साथ ही निरंतर संगठन के माध्यम से सोशल मीडिया में लगातार नशामुक्ति अभियान व आमजनों के आवागमन स्थल व धार्मिक स्थल के करीब शराब दुकान खोले जाने का विरोध किया जा रहा है।

50 मीटर दूरी नहीं होने पर विधायक ने दी कलेक्टर व आबकारी अधिकारी को सूचना

सिवनी विधानसभा के विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन द्वारा भी इस मुहिम में संगठन के कार्य की सराहना करते हुए पूरा सहयोग दिया गया। विधायक द्वारा स्वयं शराब दुकान पहुंचकर धार्मिक स्थल चर्च से शराब दुकान की दूरी मापी गई। जिसमें दूरी मात्र 37 मीटर पाई गई। जबकि नियमानुसार धार्मिक स्थलों से शराब दुकान की दूरी 50 मीटर की होनी चाहिए एवं विधायक द्वारा तत्काल इसकी जानकारी जिला कलेक्टर एवं जिला आबकारी अधिकारी को दी गई है। जिसमें 3 दिनों का समय देते हुए शराब दुकान को हटाए जाने की बात कही गई। यूथ विंग समर्पण युवा संगठन  सिवनी विधानसभा के विधायक को धन्यबाद प्रेषित करता है एवं संगठन जनहित के कार्यों  विधायक जी से सहयोग की अपेक्षा करता है।

No comments:

Post a Comment

Translate