Saturday, May 16, 2020

छिंदग्वार में आगंनवाड़ी चयन प्रक्रिया में आदिवासी आवेदिकाओं को किया दरकिनार

छिंदग्वार में आगंनवाड़ी चयन प्रक्रिया में आदिवासी आवेदिकाओं को किया दरकिनार 

आंगनवाड़ी के चयन में प्रियंका उईके व वर्षा उईके के मामले में उठाई आपत्ति 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
कार्यालय परियोजना अधिकारी महिला बाल विकास परियोजना सिवनी ग्रामीण-1 के आदेशानुसार केंद्र गौरखपुरकला, छिंदग्वार एवं सागर में आगंनवाड़ी कार्यकर्ता एवं आंगनवाड़ी केंद्र जमुनिया एवं बम्होड़ी में आगंनवाड़ी सहायिका के रिक्त पदों की पद पूर्ति हेतु खण्ड स्तरीय चयन समिति की बैठक 16 मार्च 2020 के निर्णय अनुसार वरियता क्रम के आधार पर अंतिम सूची को दिनांक 13 मई 2020 को प्रकाशित की गई है। छिंदग्वार में चयन होने के बाद ग्रामीणों ने चयन प्रक्रिया को लेकर शिकवा शिकायत करना प्रारंभ कर दिया है और चयन प्रक्रिया को लेकर सवाल उठाये है। इसके साथ ही आपत्ति लगाने की प्रक्रिया भी कर रहे है। 

ये थे क्रमवार नाम 

छिंदग्वार में आगंनवाड़ी कार्यकर्ता के लिये खण्ड स्तरीय चयन समिति के द्वारा वरियता सूची के क्रम में प्रथम स्थान पर मारबोड़ी की कंचन सनोडिया का चयन किया गया था। वहीं मारबोड़ी की ही आदिवासी आवेदिका कुमारी प्रियंका उईके द्वितीय क्रम में चयन किया गया था इसी तरह आदिवासी कु वर्षा उईके का तृतीय क्रम में चयन किया गया था।  

23 मई तक कर सकते है दावा आपत्ति

आगंनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के चयन सूची प्रकाशन के बाद यदि किसी को आपत्ति लगाना है तो वह श्रीमती राजकुमार जंघेला परियोजना अधिकारी, आई.सी.डी.सी सिवनी ग्रामीण-1 द्वारा हस्ताक्षर युक्त प्रकाशित अंतिम सूची में किये गये चयन पर जिस किसी व्यक्ति को आपत्ति होने पर वह सहप्रमाण अपना अभ्यावेदन सूची प्रकाशन तिथि के 8 दिवस के अंदर दिनांक 14 मई 2020 से 23 मई 2020 तक इस कार्यालय में कार्यालयनी समय पर प्रस्तुत कर सकते है एवं निर्धारित तिथि उपरांत अथवा अन्य किसी कार्यालय में प्रस्तुत किसी भी प्रकार की कोई आपत्ति दावा स्वीकार नहीं किया जायेगा। 

1 comment:

Translate