Sunday, May 10, 2020

शिवराज सरकार में लोजपा को मिले उचित सम्मान-सुनील डोंगरे

शिवराज सरकार में लोजपा को मिले उचित सम्मान-सुनील डोंगरे

सिवनी। गोंडवाना समय।
लोक जनशक्ति पार्टी का उद्देश्य हमेशा से माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत मजबूत करने के लिए संकल्पित  है। मध्यप्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव सह प्रभारी जबलपुर संभाग एडवोकेट श्री सुनील डोंगरे ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी का विस्तार बड़ी मजबूती से मध्यप्रदेश के साथ-साथ पूरे भारत में है। पूर्व से ही लोजपा से बिहार सरकार में श्री पशुपति कुमार पारस मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री रहे और झारखंड सरकार में श्री बबन गुप्ता बाल आयोग के अध्यक्ष रहे वहीं वर्तमान में मणिपुर सरकार में श्री करम श्याम खाध आपूर्ति मंत्री हैं और हरियाणा सरकार में श्री सुरेश कुमार सेन केश कला कौशल  प्राधिकरण में चेयरमैन हैं।
       
श्री सुनील डोंगरे ने कहा कि मध्यप्रदेश में भी लोक जनशक्ति पार्टी का अपना स्वयं का सम्मानजनक जनाधार है और भाजपा से गठबंधन का धर्म निभाते हुए विगत वर्षों में अपने प्रत्यासी नहीं उतारे और परिणाम यह हुआ निर्दलीय प्रत्यासियों ने भी जीत हासिल किये।
         श्री सुनील डोंगरे ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी और संस्थापक एवं केन्द्रीय मंत्री, भारत सरकार श्री रामविलास पासवान अपने पचास साल के अनुभव और साफ स्वच्छ छवि और लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान जी की कार्यक्षमता और उनके निदेर्शों का पालन करते हुए लोजपा के सिपाही केन्द्र सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं से जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। यदि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार में लोक जनशक्ति पार्टी को भी यदि सम्मानजनक स्थान दिया जाता है तो निश्चित ही भविष्य में गठबन्धन में बेजोड़ मजबूती मिलेगी और सबका साथ और सबका विकास और सबका विश्वास बना रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Translate