Wednesday, May 6, 2020

कार्टून व थैलों में भरकर ले गए शराब

कार्टून व थैलों में भरकर ले गए शराब

सिवनी। गोंडवाना समय।
मध्य प्रदेश में सरकार द्वारा शराब की दुकाने सुबह 7 बजे से शाम बजे तक खोले जाने के आदेश बुधवार से जारी किये गये थे। इसी के तहत जिला मुख्यालय सिवनी में बुधवारी बाजार स्थित शराब दुकान में शराब खरीदने वालों का तांता लगा रहा।
कोरोना वायरस संक्रमण के तहत लॉकडाउन लगने के बाद शराब की दुकानों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था। वहीं बीते 2 दिनों से शराब की दुकानों को खोले जाने के आदेश जारी किये गये वहीं मध्य प्रदेश सरकार ने बुधवार से सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक शराब दुकानों को खोले जाने के आदेश जारी किये थे।

वीडियों में देखें कैसे काटॅून व थैलों में भरकर दुपहिया व चौपहिया वाहन में ले गये शराब 

सिवनी जिले में संचालित 58 देशी अंग्रेजी शराब की दुकान आंशिक छूट ओर शर्तो के साथ 6 मई से खुल गई है।  सुबह 7:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक के लिए खोली गई शराब दुकानों के बाहर भले ही पुलिस तैनात की गई थी लेकिन लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते भी देखे गए। यही नहीं लोग शराब की पेटी कार में और बाइक में थैलों  में भरकर शराब ले जाते दिखाई दिए। वीडियो देखिए की कैसे कार ओर बाइक सवार युवक शराब लेकर जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पीने के  शौकीनों के साथ ग्रामीण अंचल में अवैध रूप से शराब बेचने वाले लोग भी बड़ी मात्रा में शराब लेकर गए।

No comments:

Post a Comment

Translate