गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Wednesday, May 20, 2020

देश के किसी भी हिस्से में प्रवासी मजदूर फंसे हो सामाजिक मुखिया गण जरूर करें मदद जरूर-आर एन ध्रुव

देश के किसी भी हिस्से में प्रवासी मजदूर फंसे हो सामाजिक मुखिया गण जरूर करें मदद -आर एन ध्रुव

अखिल भारतवर्षीय गोंड महासभा उत्तर प्रदेश के सहयोग पर किया धन्यवाद ज्ञापित 

धमतरी/छत्तीसगढ़। गोंडवाना समय।
गोंडवाना गोंड महासभा के राष्ट्रीय सचिव एवं अनुसूचित जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ के प्रांताध्यक्ष आर. एन. ध्रुव द्वारा उत्तर प्रदेश से छत्तीसगढ़ आ रहे 172  मजदूरों  के लिए रास्ते का भोजन व्यवस्था किए जाने पर उत्तर प्रदेश अखिल भारतवर्षीय गोंड महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश गोंड़ एवं महासचिव मूलचंद गोंड को धन्यवाद ज्ञापन किया। ज्ञात हो अचानक लॉक डाउन से निर्मित स्थिति के कारण उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जनपद से छत्तीसगढ़ के मजदूरों के लिए 18 मई 2020 को दोपहर 1 बजे प्रशासन द्वारा बस की व्यवस्था की गई। 

भोजन, सहयोग के लिये आत्मीय सेवा भाव से कर रहे कार्य 

अखिल भारतवर्षीय गोंड महासभा उत्तर प्रदेश अपनी तरफ से उन सभी मजदूरों के लिए लंच पैकेट में 20 पूड़ी, दो लड्डू, आलू की भुजिया वाली सब्जी, सुखी हरी मिर्च का, अचार नींबू का अचार आदि पैक करके उनकी सीटों पर उपलब्ध करा रही है। इसके लिए महासभा की पूरी टीम एकजुटता के साथ आत्मीय सेवा-भाव से कार्य कर रहे हैं। 

प्रवासी मजदूरों की अपनत्व की भावना से हौंसल अफजाई करें 

श्री आर. एन. ध्रुव ने पूरे देश भर के सामाजिक मुखिया गण से आह्वान किए हैं कि कहीं भी किसी भी राज्य में प्रवासी मजदूर फंसे हो तो उन्हें अपनत्व की भावना से हौसला अफजाई करें एवं अपने तरफ से जो भी हो सके मदद जरूर करें। साथ ही प्रवासी मजदूरों से अपील किये है कि पूरा प्रशासन आपकी मदद कर रही है। शासन- प्रशासन द्वारा जारी दिशा निदेर्शों का पालन करते हुए धैर्य रखें। वे जहां भी हो अनावश्यक जल्दबाजी न दिखावे। प्रशासन आपको भोजन एवं जरूरत की आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराने के साथ निर्धारित स्थल में पहुंचाने की पूरी व्यवस्था कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Translate