Thursday, August 20, 2020

बिछिया पुलिस थाना प्रभारी महिलाओं से अभद्र व्यवहार कर अपशब्दों से करते है संबोधित

बिछिया पुलिस थाना प्रभारी महिलाओं से अभद्र व्यवहार कर अपशब्दों से करते है संबोधित 

मंडला। गोंडवाना समय। 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी महिला प्रकोष्ठ मंडला व गोंगपा के जिला पदाधिकारियों की उपस्थिति में मंडला पुलिस अधीक्षक को बिछिया पुलिस थाना प्रभारी कुंवर बिसेन द्वारा महिलाओंं से अभद्र व्यवहार करते हुये अपशब्दों का उपयोग करने के साथ ही पैसा वसूली करने के मामले में जांच करवाकर कार्यवाही किये जाने की मांग करते हुये ज्ञापन गुरूवार को सुश्री अभिलाशा झारिया जिला अध्यक्ष महिला युवा मोर्चा एवं गोंगपा जिला अध्यक्ष देवेन्द्र मरावी, खुशाल सिंह मार्को व अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री व पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा गया। 

वीडियों में आदिवासी महिला को अपशब्दों से कर संबोधित 

गोंगपा द्वारा सौंपे गये ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है कि वार्ड क्रमांक 14 इंदिरा कॉलोनी बिछिया की घटना है जो वायरल वीडियों में बिछिया पुलिस थाना प्रभारी कुंवर बिसेन द्वारा आदिवासी महिला से अपशब्दों व अमर्यादित तरीके से उपयोग करते हुये बाते कर रहे है। वहीं वे महिलाओं की सुरक्षा के लिये संवदेनशील नहीं है। 

निलंबित करने की मांग 

इसके साथ ही एक अन्य वीडियों सामने आने का उल्लेख किया गयाा है, इसके साथ ही महिलाओं से छेड़खानी का आरोप भी बिछिया थाना प्रभारी पर लग चुके है। गोंगपा ने ज्ञापन के माध्यम से बिछिया थाना प्रभारी कुंवर बिसेन को तत्काल सस्पेंड करने की मांग करते हुये एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उच्च स्तरीय जांच की मांग किया है। वहीं गोंगपा द्वारा चेतावनी दी गई है कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी महिला युवा मोर्चा आंदोलन करने के लिये बाद्धय होगी। 

No comments:

Post a Comment

Translate