Thursday, August 20, 2020

विधायक हेल्प डेस्क के माध्यम से जनता की समस्याओं का करायेंगे समाधान

विधायक हेल्प डेस्क के माध्यम से जनता की समस्याओं का करायेंगे समाधान 

निवास विधायक ने विधायक हेल्प डेस्क का नंबर 9407171049 किया जारी

राजीव गांधी की जयंति के अवसर पर किया प्रारंभ  

मण्डला। गोंडवाना समय। 

मण्डला जिले की विधानसभा क्षेत्र निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने जानकारी देते हुये बताया कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न एवं सूचना-संचार क्रांति के जनक स्व0 राजीव गांधी जी के जयंती के अवसर पर 20 अगस्त 2020 को सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। 

स्व राजीव गांधी जी के कार्य विश्व में हुये लोकप्रिय                   

आगे निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोल ने बताया कि स्व0 राजीव गांधी जी का अपने जीवन काल में युवाओं के लिए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी पर प्रोत्सा‍हन, पंचायती राज व्यवस्था, सूचना प्रौद्योगिकी और दूरसंचार को बढावा देने एवं देश के युवाओं को 18 वर्ष की आयु में मताधिकार आदि में अनुकरणीय योगदान रहा है। साम्प्रदायिक सद्भावना एवं आतंकवाद के विरूद्ध संघर्ष के लिये उन्हें देश में ही नहीं अपितु पूरे विश्व में लोकप्रियता प्राप्त हुई है। 

ग्राम स्तर से लेकर जिला स्तर की समस्याओं का होगा समाधान 

विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने 20 अगस्त 2020 स्व राजीव गांधी जी की जयंति के अवसर पर क्षेत्र के आमजनों की समस्या के समाधान के लिए विधायक हेल्प डेस्क प्रारम्भ किया। जिसमे ग्राम स्तर से लेकर जिला स्तर तक की समस्याओं को सुना जावेगा एवं उसका समाधान भी किया जावेगा। निवास विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने क्षेत्र की जनता के लिये समस्या बताये जाने के लिये विधायक हेल्प डेस्क का नं0 9407171049 भी जारी किया है। जिस पर वे क्षेत्र के नागरिक अपनी समस्या दर्ज करा सकते हैं तथा समस्या लिखकर व्हाट्सेप पर भी भेज सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment

Translate