Friday, September 18, 2020

26, 27, 28 सितंबर को चेंबर एंड कॉमर्स इंडस्ट्रीज ने दुकान बंद रखने किया अपील

26, 27, 28 सितंबर को चेंबर एंड कॉमर्स इंडस्ट्रीज ने दुकान बंद रखने किया अपील 

हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी महामारी को रोकने सुझाए गए सभी उपायों तथा नियमों का कड़ाई से करें पालन 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

जिले एवं नगर में बढ़ रहे कोरोना संकट को लेकर सिवनी चेंबर एंड कॉमर्स इंडस्ट्रीज द्वारा गत दिवस एक बैठक का आयोजन किया जाकर इस पर गहन चिंता व्यक्त की गई। बैठक में चेंबर के सदस्यों ने इस महामारी पर अंकुश लगाने के लिए विभिन्न सुझावों पर विस्तृत चर्चा कर अनेक निर्णय लिए गये। जिसमें प्रमुख रुप से आगामी 26, 27 एवं 28 सितंबर दिन शुक्रवार, शनिवार एवं रविवार को समस्त व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखना इत्यादि भी शामिल है।

अपनी भूमिका का गंभीरता से निर्वहन करें


चेंबर के अध्यक्ष श्री राजकुमार अग्रवाल द्वारा उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया गया कि कोरोना वायरस मामलों को देखते हुए हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है कि इस महामारी को लेकर सरकार एवं विशेषज्ञों द्वारा सुझाए गए सभी उपायों तथा नियमों का कड़ाई से पालन करें। व्यापारी वर्ग इस कार्य में अपनी भूमिका का गंभीरता से निर्वहन करें।

हम सुरक्षित रहेंगे तभी हमारा परिवार एवं व्यापार सुरक्षित रहेगा 

चेम्बर के सचिव श्री संजय कुमार मालू द्वारा सभी व्यापारिक बंधुओं एवं व्यापारिक संगठनों से निवेदन करते हुए कहा गया है कि सभी बन्धु स्वैच्छिक निर्णय लेकर अपने प्रतिष्ठान को बंद रखें । इस प्रकोप की चेन को कमजोर करने से हम अपने नगर के साथ साथ अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकेंगे। हम सुरक्षित रहेंगे तभी हमारा परिवार एवं व्यापार सुरक्षित रहेगा ।

प्रशासन के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें

इस अवसर पर चेंबर आॅफ कॉमर्स एवं इंडस्ट्री के सभी सदस्यों द्वारा जारी एक संयुक्त अपील में कहा गया है कि सभी व्यापारिक बंधुओं से निवेदन है कि वे अपने-अपने स्तर पर इस महामारी के प्रकोप को कम करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभावे एवं तीन दिवसीय बंद को सफल बनावे साथ ही आम जनों को जागरूक कर सुरक्षित व्यापार करे एवं प्रशासन के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें।


No comments:

Post a Comment

Translate