Type Here to Get Search Results !

72 मरीजों ने कोरोना को हराया, स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर

72 मरीजों ने कोरोना को हराया, स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर 

कोविड सेंटर की व्यवस्थाओं और सबके सहयोग पर जताया आभार


मण्डला। गोंडवाना समय। 

जिले में जहां एक ओर कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं वहीं कोरोना को हराकर स्वस्थ होने वाले मरीज भी प्रतिदिन घर लौट रहे हैं। इसी क्रम में 11 सितम्बर को जिले के कोविड केयर सेंटरों से कुल 72 मरीजों ने कोरोना को हराकर अपने घर वापसी की है।


सभी ने कोरोना जैसी महामारी को हराने के बाद आम जनता के लिए सकारात्मक संदेश भी दिया है। विगत 5 तारीख को मोहगांव निवासी 4 वर्षीय बालक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुई थी। इस बालक की माँ ने कोविड केयर सेंटर में मरीजों के लिए बनाई गई व्यवस्थाओं से संतोष जताया। उन्होंने कहा कि सेंटर में सभी प्रकार की व्यवस्थाएं अच्छी हैं। बेटे के स्वस्थ होकर घर लौटने पर अब मैं राहत की सांस ले रही हूँ। स्वास्थ्यकर्मियों ने अपने सकारात्मक रवैये से कोरोना को हराने में मदद की। 


इसी प्रकार विगत 14 दिनों से कोविड सेंटर में रहने वाले युवक ने भी कोरोना को हराया है। युवक ने चर्चा के दौरान बताया कि कोरोना पॉजीटिव होने की खबर से चिंता हुई थी लेकिन कोविड केयर सेंटर की सुखद व्यवस्थाओं से किसी प्रकार की समस्या नहीं हुई। स्वास्थ्यकर्मियों का लगातार अच्छा सहयोग बना रहा। श्रीराम वार्ड निवासी महिला ने भी कोविड केयर सेंटर की साफ-सफाई, समय-समय पर मिलने वाले चाय-नास्ता, खाना आदि व्यवस्थाओं से संतोष जताया और कहा कि स्वास्थ्य संबंधी कोई भी समस्या होने पर लक्षणों को छुपाएं नहीं, कोरोना को हराना संभव है। मैं कोरोना को हराकर स्वस्थ होकर घर लौट रही हूँ। सभी स्वास्थ्यकर्मियों का व्यवहार एवं सहयोग अच्छा रहा। इसी प्रकार स्वस्थ होकर घर लौटने वाले मरीजों में कोरोना से लड़ने के अपने अनुभव स्वास्थ्य विभाग के सहयोग एवं प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं की प्रशंसा की।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.