Monday, October 12, 2020

सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम 8 नवंबर को होगा

सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम 8 नवंबर को होगा 

कुर्मी समाज ने एकता का परिचय देकर जयंति कार्यक्रम पर लिये निर्णय 


मण्डला। गोंडवाना समय। 

लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती एवं सरदार वल्लभभाई पटेल तिराहा बिंझिया मण्डला में मूर्ति के अनावरण को लेकर जिला कुर्मी समाज विकास परिषद मंडला द्वारा एक अहम बैठक का आयोजन सरदार पटेल मंगल भवन बिंझिया मण्डला में किया गया।


बैठक की अध्यक्षता दादा अर्जुन पटेल द्वारा की गई। बैठक को समाज के वरिष्ठ जनो द्वारा संबोधित किया गया। जिसमें प्रमुख रुप से जमुनालाल सिंगौर, केसरी पटेल, जगदीश पटेल, राजा पटेल, शशी पटेल, संतोष चंद्रोल, कुंज बिहारी पटेल, अमर सिंह चंदेला, दिलीप चंद्रोल, भोजराज भोजू, बसंत पटेल, कन्हैया पटेल, महेश पटेल, मनहरण पटेल, राजकुमार सिंगौर, प्रियदर्शन पटेल, एडवोकेट सी बी पटेल जो कि वर्तमान में जिला कुर्मी समाज विकास परिषद के अध्यक्ष हैं। 

पटेल मंगल भवन के बाद अंजनिया में मनायेंगे जयंति कार्यक्रम 


इन सभी के द्वारा सरदार पटेल की जयंती भव्यता के साथ उत्सव के रूप में मनाए जाने एवं बहुप्रतीक्षित बिंझिया तिराहा मंडला में सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति के अनावरण को लेकर अहम निर्णय सर्वसम्मति से लिए गए।

सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि 31 अक्टूबर को मंडला स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल मंगल भवन में कार्यक्रम करने के बाद के पश्चात ग्राम अंजनिया में भव्यता के साथ सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई जाएगी। 

समाज के साथ विभिन्न राजनैतिक हस्तियां भी करेंगी शिरकत 


मंडला में लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम 8 नवंबर को उत्सव के रूप में करने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया। इस कार्यक्रम में  समाज के सांसद, विधायक सहित विभिन्न राजनैतिक हस्तियों भी शिरकत  करेंगी। कार्यक्रम के अंत में मूर्ति अनावरण के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न दानदाताओं ने बढ़ चढ़कर कर आर्थिक सहयोग दिया। इस बैठक में दूर दूर ग्रामों से आये स्वाजातीय भाई बन्धुओं सहित बड़ी संख्या में मातृशक्तियों ने भाग लिया। जिनका उत्साह देखते ही बनता था। पहली बार लोगों ने इतनी तादात में बैठक में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर कुर्मी समाज एकता का परिचय दिया।


No comments:

Post a Comment

Translate