Saturday, October 17, 2020

भाजपा नेता संजय पटले चड्डी फटी बनियान में क्यों भागने पर हुये मजबूर ?

भाजपा नेता संजय पटले चड्डी फटी बनियान में क्यों भागने पर हुये मजबूर ?

बरघाट क्षेत्र में भाजपा सत्ता व संगठन में गहरी पैठ वाले नेता संजय पटले की थाना में हुई शिकायत 


सिवनी/बरघाट। गोंडवाना समय। 

जनजाति वर्ग के लिये आरक्षित विधानसभा क्षेत्र बरघाट में भारतीय जनता पार्टी के अनेकों कार्यक्रमों में सांसद-मंत्री व संगठनों के कार्यक्रमों में अक्सर मंच पर एवं नेताओं के करीब नजर आने वाले भाजपा नेता संजय पटले की बीते दिनों चड्डी और फटी बनियान में ही रात्रि में भागने की सिर्फ चर्चा ही नहीं हो रही है बकायदा पुलिस थाना बरघाट में शिकायती रूप में आवेदन के साथ पहुंची है।  

भाजपा के चाल चरित्र पर खड़ा हो रहा सवाल 


हम आपको बता दे कि भगवा गमछा डालकर भाजपा की राजनीति करने वाले भाजपा नेता संजय पटले अनेकों कार्यक्रमों में सांसद, मंत्री व संगठनों की बैठकों में प्रमुखता से नजर आते है। कुछ तस्वीरों की यदि हम बात करें तो उसमें आप स्पष्ट देख सकते है कि सांसद डॉ ढाल सिंह बिसेन और भाजपा के पूर्व प्रत्याशी श्री नरेश वरकड़े के साथ मंच पर नजर आ रहे भगवा गमछा धारण किये हुये भाजपा नेता संजय पटले की चारित्रिक कार्यप्रणाली को लेकर जो चर्चा,पुलिस थाना से लेकर सोशल मीडिया व बरघाट क्षेत्र में शुमार हो रही है। वह भाजपा के चाल चरित्र पर सवाल खड़ा ही कर रही है। 

सांसद, पूर्व मंत्री व संगठन के कार्यक्रमों में हमेशा आते है नजर 

सांसद के साथ साथ पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के साथ भी भाजपा नेता संजय पटले की तस्वीर भी आपको आसानी से देखने को मिल जायेगी क्योंकि भाजपा नेता संजय पटले की संगठन व सत्ता तक गहरी पैठ है। बीते दिनों बरघाट नगर में रात्रिकालीन घटनाक्रम में भाजपा नेता संजय पटेल का ऐसा कृत्य हुआ उजागर हुआ है। भाजपा नेता संजय पटले की कार्यप्रणाली की शिकायत बरघाट पुलिस थाना में भी हुई है। बताया जाता है कि भाजपा नेता संजय पटले रात्रि में ही चड्डी और फटी बनियान में भागने को मजबूर हुये।

No comments:

Post a Comment

Translate