गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Friday, January 22, 2021

रामभरोस दशार्मा ने 104 कि.मी. की रनिंग (मैराथन) मात्र 8 घण्टे 2 मिनट 16 सेकेन्ड में पूर्ण किया

रामभरोस दशार्मा ने 104 कि.मी. की रनिंग (मैराथन) मात्र 8 घण्टे 2 मिनट 16 सेकेन्ड में पूर्ण किया

रामभरोस दशार्मा ने विन्टर वर्जुअल रन इंडियन स्पोर्टस चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में आये प्रथम 


छिन्दवाड़ा। गोंडवाना समय। 

जनजाति बाहुल्य जिला छिंदवाड़ा की मोहखेड़ तहसील के ग्राम उमरिया पोस्ट सारंगबिहरी निवासी जिले के एकमात्र धावक रामभरोस दशार्मा पिता श्री शंखलाल दशार्मा ने इंडियन स्पोर्टस चैम्पियनशिप विन्टर वर्जुअल रन प्रतियोगिता में भाग लेकर राष्ट्रीय व प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त कर हमारे जिले एवं ग्राम का नाम गौरवान्वित किया है। 

आदिवासियों के मान-सम्मान को प्रदेश में एक नयी पहचान दिलवायी


ज्ञात हो कि इस प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 26 एवं 27 दिसम्बर 2020 अहमदाबाद (गुजरात) में हुआ था परन्तु रामभरोस दशार्मा ने कोविड-19 महामारी के कारण इस प्रतियोगिता में आॅनलाइन मैप के माध्यम से भाग लेकर दिनॉंक 26 दिसम्बर 2020 को अपने ग्राम उमरिया से छिन्दवाड़ा से बिछुआ से उमरिया तक 104 कि.मी. की रनिंग (मैराथन) मात्र 8 घण्टे 2 मिनट 16 सेकेन्ड में पूर्ण किया । रामभरोस दशार्मा की यह उपलब्धी आदिवासी समाज के साथ साथ छिंदवाड़ा जिले के लिये बहुत गर्व व गौरव की बात है। रामभरोस दर्शामा ने छिन्दवाड़ा जिले में आदिवासियों के मान-सम्मान को प्रदेश में एक नयी पहचान दिलवायी है । 

रामभरोस दर्शामा की उपलब्धी पर दी बधाई

रामभरोस दर्शामा की इस उपलब्धी पर गोंड़वाना महासभा छात्र संगठन जिला अध्यक्ष अजय धुर्वे, प्रदेश अध्यक्ष कमलेश धुर्वे, उपाध्यक्ष नीलेश ठाकुर, गोंडवाना महासभा जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रहलाद सिंह कुशरे, नीरज परतेती, संदीप सरेयाम, करण धुर्वे, विशाल उइके ने शुभकामना  देते  हुऐ इनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। 


No comments:

Post a Comment

Translate