गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Sunday, January 17, 2021

कोंगोराजा में महिला कब्डडी प्रतियोगिता में जबलपुर की कारपोरेशन टीम ने जीता 21 हजार का प्रथम पुरस्कार

कोंगोराजा में महिला कब्डडी प्रतियोगिता में जबलपुर की कारपोरेशन टीम ने जीता 21 हजार का प्रथम पुरस्कार 

उपविजेता नसरूल्लागंज ने को 15 हजार, तृतीय परसवाड़ा को 10 हजार और चतुर्थ उमरेठ को 7 हजार का मिला पुरस्कार 


किशोर तेकाम संवाददाता 
बरघाट। गोंडवाना समय।

प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी मकर सक्रांति के शुभ अवसर पर कोंगोराजा राजा बाबा विजयपानी कला की पावन धरा पर न्यू गोंडवाना क्लब विजयपानी कला के तत्वावधान में दो दिवसीय विशाल महिला कब्बड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विजेता टीम को 21 हजार रूपये, उपविजेता टीम को 15000 रूपये एवं तृतीय स्थान पर रहने वाली टीम को 10 हजार रूपये और चतुर्थ स्थान पर रहने वाली टीम को 7 हजार रुपए की नगद राशि और ट्राफी से सम्मानित किया गया। 

मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ राज्य को मिलाकर 12 टीमों ने भाग लिया


दो दिवसीय विशाल महिला कब्बड्डी प्रतियोगिता  प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ राज्य को मिलाकर 12 टीमों ने भाग लिया। दो दिवसीय विशाल महिला कब्बड्डी प्रतियोगिता के आयोजन में सभी जनप्रतिनिधियों के साथ सामाजिक सगठनों के बंधुओं ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवायी। दो दिवसीय विशाल महिला कब्बड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने वाली शास उच्च माध्यमिक विद्यालय मेहरापिपरिया की टीम श्री ए.एल. उइके प्रभारी प्राचार्य के नेतृत्व में टीम का उत्साहवर्धन हेतू समस्त स्टाफ भी पहुंचा। 

प्रतियोगिता में दर्शकों ने भी बढ़-चढकर हिस्सा लिया

दो दिवसीय विशाल महिला कब्बड्डी प्रतियोगिता में विजेता जबलपुर कारपोरेशन टीम को 21 हजार रुपए, उपविजेता रही नसरूल्लागंज टीम को 15 हजार रूपये और तृतीय स्थान पर रही परसवाड़ा टीम को 10 हजार रूपये और चतुर्थ स्थान पर रही उमरेठ टीम को 7 हजार रुपए व ट्राफियो से पुरूस्कृत किया गया। इस प्रतियोगिता में दर्शकों ने भी बढ़-चढकर हिस्सा लिया। अन्त मे ग्राम पंचायत विजयपानी कला के सरपंच श्री मनोज उइके द्वारा समस्त अतिथियों, जनप्रतिनिधियों, शासकीय स्टाफ, सभी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोगी बन्धुओ, दुकानदारो, दर्शकों का आभार प्रर्दशन कर कार्यक्रम समाप्ति की घोषणा की गई। 


No comments:

Post a Comment

Translate