Saturday, January 2, 2021

नव वर्ष में घंसौर बीआरसीसी मनीष मिश्रा ने कन्या पूजन कर मनाया अपना जन्मदिन

नव वर्ष में घंसौर बीआरसीसी मनीष मिश्रा ने कन्या पूजन कर मनाया अपना जन्मदिन 


घंसौर। गोंडवाना समय।
 

विकासखंड घंसौर जनपद शिक्षा केंद्र के बीआरसीसी श्री मनीष मिश्रा ने 1 जनवरी 2021 को नव वर्ष व जन्म दिन के उपलक्ष में कार्यालय पहुंचकर सर्वप्रथम मां सरस्वती मंदिर व शैक्षिक गतिविधि मंच में नौ कन्याओं को आमंत्रित कर उनका पूजन किया एवं अल्पाहार कराकर उनका स्वागत कार्यालय में किया। इस अवसर पर जनपद शिक्षा केंद्र के समस्त अधिकारी कर्मचारी, बीएसी, सीएसी आदि उपस्थित रहे।
            


ज्ञात हो कि जनपद शिक्षा केंद्र में जब से बीआरसीसी का पद मनीष मिश्रा ने संभाला है निरंतर नए-नए व प्रेरणादायक कार्य उनके द्वारा किए जा रहे हैं। इसकी मिसाल स्वच्छता अभियान व स्मार्ट क्लास संचालन, निर्वाचन कार्य की गतिविधि व अन्य शैक्षिक गतिविधियों पर देखा जा सकता है।
        बीआरसीसी श्री मनीष मिश्रा ने जनपद शिक्षा केंद्र के साथ-साथ जनपद पंचायत घंसौर, तहसील कार्यालय घंसौर व अन्य कर्मचारियों के साथ अपना जन्मदिन शासन के निदेर्शानुसार कन्या पूजन के साथ मनाया, निश्चित तौर पर यह कार्य शासन की मंशा पर खरा उतरने के साथ ही प्रेरणादायक है।
         जिससे शासन की मंशा अनुसार प्रत्येक शासकीय कार्य को कन्या पूजन के बाद करने का निर्देश जारी किए गए हैं। बीआरसीसी ने व्यक्तिगत कार्य को भी शासन की मंशानुसार संपादित कराया।

No comments:

Post a Comment

Translate