Type Here to Get Search Results !

सीधी बस दुर्घटना पीड़ितों को हरसंभव सहायता दी जायेगी-मुख्यमंत्री

सीधी बस दुर्घटना पीड़ितों को हरसंभव सहायता दी जायेगी-मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दी 7-7 लाख रुपए की सहायता राशि

सीधी के विभिन्न गाँवों में पहुँचकर बस दुर्घटना पीड़ितों को दी सांत्वना


भोपाल। गोंडवाना समय।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सीधी जिले में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों से मिलने 17 फरवरी 2021 को उनके गाँव पहुँचे। परिजनों से मुलाकात कर मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दुर्घटना पीड़ितों को सरकार की ओर से हरसंभव सहायता दी जायेगी। दु:ख की इस घड़ी में राज्य सरकार पीड़ितों के साथ हैं। उन्होंने दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 7-7 लाख रुपए के चेक प्रदान किये।

परिजनों को सांत्वना दी, घायल व्यक्तियों की कुशल-क्षेम भी जानी


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने 17 फरवरी 2021 को दोपहर 2 बजे सीधी जिले के ग्राम रामपुर नैकिन पहुँचकर बस दुर्घटना के शिकार अथर्व गुप्ता के घर पहुँचकर परिजनों को सांत्वना दी। रामपुर नैकिन में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जाकर दुर्घटना में घायल व्यक्तियों की कुशल-क्षेम भी जानी। उन्होंने दुर्घटना पीड़ितों के समुचित उपचार के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य केन्द्र में उपचाररत विभा प्रजापति से मुलाकात कर इनके उपचार की जानकारी ली और दुर्घटना में उनके भाई दीपू प्रजापति की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने रामपुर नैकिन में ही दुर्घटना में मृत विमला द्विवेदी के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात कर शोक व्यक्त किया।

 बच्चों की शिक्षा की पूरी व्यवस्था सरकार करेगी


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सड़क मार्ग से चुरहट पहुँचे और रामनगर मोहल्ले में दुर्घटना में मृत श्यामलाल साकेत के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी। उन्होंने मृतक की पत्नी शांति साकेत, पुत्री कल्पना साकेत, पुत्र आकाश साकेत तथा आशीष साकेत को ढाँढस बंधाया। उन्होंने कहा कि बच्चों की शिक्षा की पूरी व्यवस्था सरकार करेगी। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ग्राम पचोखर में मृतका खुशबू पटेल के घर भी पहुँचे और परिजनों को सांत्वना दी।

मुख्यमंत्री ने ग्राम पडरिया में मृतक अनिल पटेल तथा ग्राम कुकड़ीझर में मृतक अमर ज्योति साकेत के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी। मुख्यमंत्री के भ्रमण के समय पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक कल्याण एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्री रामखेलावन पटेल, सांसद सीधी श्रीमती रीति पाठक, विधायक सीधी श्री केदारनाथ शुक्ला, विधायक चुरहट श्री शरदेन्दु तिवारी, श्री इन्द्रशरण सिंह, श्री सुभाष सिंह, अन्य जन-प्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.