Type Here to Get Search Results !

भाजपा जनप्रतिनिधियों को जनता की चिंता नहीं, वे नगर पालिका के खर्चे से सजाये मंच और बैनरों में अपनी फोटो देखकर है मस्त


भाजपा जनप्रतिनिधियों को जनता की चिंता नहीं, वे नगर पालिका के खर्चे से सजाये मंच और बैनरों में अपनी फोटो देखकर है मस्त 




सिवनी। गोंडवाना समय। 

भारतीय जनता पार्टी 16 साल से प्रदेश की सत्ता में काबिज है अब मिशन नगरोदय कार्यक्रम कर रही है। इतने वर्षो में नगर के लिये इन्होंने कोई काम ही नहीं किया। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने हर चुनावी सभा में अवैध कालोनियों को वैद्य करने की बात कही लेकिन आज दिनांक तक कालोनियॉ वैद्य नही हुई। 

आवासो का काम आधा-अधूरा छोड़ दिया गया

कांग्रेस प्रवक्ता राजिक अकील ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि सिवनी नगर में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत सातवॉ डी पी आर लगभग तैयार है किन्तु प्रथम डी पी आर में शामिल बहुत से हितग्राहियों के मकान पूर्ण होने पर भी अंतिम किस्त प्राप्त नही हुई है। वहीं प्रधानमंत्री आवास के अंतर्गत ग्राम कंडीपार में कार्ययोजना प्रारंभ की गई थी जिसके लिए हितग्राहियों से 2 वर्ष पूर्व सिवनी नगर पालिका ने 20-20 हजार रू. की राशि जमा करा ली किन्तु ठेकेदार द्वारा आवासो का काम आधा-अधूरा छोड़ दिया गया। आज वह आवास खण्डर में तब्दील हो रहे है सिवनी सांसद, विधायको एवं भाजपा नेताओं को जरा भी चिंता नहीं है वह तो नगर पालिका के खर्चे से सजाये मंच और बैनरों में अपनी फोटो देखकर मस्त है। 

सैकडो गरीब हितग्राही नगर पालिका के चक्कर लगाकर परेशान हो रहे

नगर पालिका व खाद्य विभाग में अंत्योद्य, एपीएल, बीपीएल कार्ड बनना, नाम जोड़ना, काटना बंद कर दिया गया है। सिर्फ सम्रग आईडी से ही हितग्राहियों को काम चलाना पड़ रहा है। सिवनी खाद्य विभाग में लगभग 100 से अधिक आवेदन बीपीएल आईडी के सत्यापन के लिए नगर पालिका भेजे जा चुके है। सिवनी नगर पालिका ने आज तक उनका सत्यापन कर खाद्य विभाग को नही भेजा है। जिसके कारण सैकडो गरीब हितग्राही नगर पालिका के चक्कर लगाकर परेशान हो रहे है। सामाजिक न्याय पेंशन हितग्राहियों को अप्राप्त है, नवीन जलावर्धन योजना से 80 प्रतिशत कनेक्शन होने के बाद भी नलो में पानी नही दिया जा रहा है। 

किया जा रहा फिजुल खर्च

नगर में स्वच्छता सर्वेक्षण के नाम पर फलेक्श, बैनर, वाल पेंटिंग एवं मंचो पर लाखो रूपय फिजुल खर्च किया जा रहा है। सिवनी सांसद, विधायक और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को नगर पालिका के मंचो को छोड़, नगरपालिका से परेशान नागरिकों की सुध लेना चाहिये जिससे यह पता चले कि सिवनी नगर के नागरिक कितने परेशान है।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.