Monday, March 1, 2021

जय जवान फिजिकल सोसाइटी के युवाओं ने जीते मेडल

जय जवान फिजिकल सोसाइटी के युवाओं ने जीते मेडल


परासिया। गोंडवाना समय। 

जय जवान फिजिकल सोसाइटी छिंदवाड़ा की टीम ने रविवार 28 फरवरी 2021 को परासिया में आयोजित टूनार्मेंट में भाग लिया था। जिसमें अकादमी ने अपना दबदबा बनाते हुवे 6 मैडल जीतकर किसी टूनार्मेंट में सबसे अधिक मैडल जीतने वाली जिले की नं. 1अकादमी का कीर्तिमान स्थापित किया।

जिसमें जय जवान फिजिकल सोसाइटी के अध्यक्ष मिथुन धुर्वे एवं कप्तान नीरज कुलतिया की कप्तानी में स्वयं कप्तान नीरज कुलतिया ने गोला फेक में ब्रांज मैडल, 400 मीटर दौड़ में भी ब्रांज मैडल, शम्भू वर्मा ने 800 मीटर दौड़ में गोल्ड मैडल, शुष्मा वर्मा ने 800 मीटर में सिल्वर मैडल, 100 मीटर में भी सिल्वर मैडल एवं प्रशांत इनवाती ने लम्बी कूद में सिल्वर मैडल जीतकर अकादमी एवं जिले का नाम रोशन किया। जय जवान फिजिकल सोसाइटी छिंदवाड़ा ने इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये बधाई दी।

हम आपको जानकारी के लिए यह बता दें कि जय जवान फिजिकल सोसाइटी छिंदवाड़ा के तत्वाधान में चल रही अकादमि  छिंदवाड़ा, बिछुआ, खमारपानी, चौरई, पांढुर्ना मैनीखापा में भी संचालित की जा रही है। इन सभी टीमों का जय जवान फिजिकल सोसाइटी छिंदवाड़ा ने धन्यवाद देते हुए एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिये शुभकामना दी है। ये सभी अकादमीया जिले को फिजिकल में न. 1 बनाने के लिए अपने अपने क्षेत्रों में निरंतर कार्य कर रही हैं। इस मौके पर संचालक आर्मी सेवानिवृत सूबेदार मोहन  घंगारे,अध्यक्ष मिथुन धुर्वे सहित सोसाइटी के युवक युवतियों सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Translate