Saturday, March 6, 2021

आम आदमी पार्टी जनता के सेवादारों को महत्व देते हुए बना रही प्रत्याशी

आम आदमी पार्टी जनता के सेवादारों को महत्व देते हुए बना रही प्रत्याशी 

अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा 14 मार्च को भोपाल में गोपाल राय करेंगे 

आम आदमी पार्टी के पर्यवेक्षक का सिवनी दौरा सम्पन्न 

आधा सैकडा से अधिक लोगों ने ली आप की सदस्यता


सिवनी। गोंडवाना समय।

दिल्ली गुजरात के रास्ते आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश के नगरीय चुनाव में ताल ठोकने को तैयार है। जहाँ प्रदेश की मुख्य  पार्टियां काँग्रेस भाजपा धन्ना सेठों को अपना उम्मीदवार बना रही है। वहीं आम आदमी पार्टी अलग हटकर जनता के सेवादारों को महत्व देते हुए प्रत्याशी बना रही है। 

संविधान निमार्ता बाबा साहब प्रतिमा में किया माल्यापर्ण


आम आदमी पार्टी सिवनी के मीडिया प्रभारी श्री राजेश पटेल ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि 6 मार्च 2021 को स्थानीय सर्किट हाउस में दिल्ली से केंद्रीय चुनाव पर्यवेक्षक श्री सुरेश कुठेत के साथ प्रदेश संगठन मंत्री डॉक्टर मुकेश जयसवाल प्रदेश संगठन सचिव आशीष सिंगरहा का आगमन हुआ।
        जहां आप कार्यकतार्ओं ने गाजे बाजे व फूल मालाओं के साथ अपने नेताओं का स्वागत कर सर्वप्रथम संविधान निमार्ता बाबा साहब प्रतिमा में माल्यापर्ण पश्चात स्थानीय सर्किट हाउस में नगरी निकाय चुनाव संभावित प्रत्याशियों व उनके समर्थकों के साथ साक्षात्कार लिया।
         ततपश्चात आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधन पश्चात पत्रकारों के तीखे जबाबों का जबाब दिया। पत्रकार वार्ता के बाद आधा सैकड़ा से अधिक स्थानीय सिवनी के नागरिकों ने दिल्ली सरकार के काम व आम आदमी पार्टी की विचारधारा को अंगीकृत करते हुए आप की सदस्यता ग्रहण की ।

दिल्ली मॉडल में चुनाव लड़ेगी आप डॉ मुकेश जयसवाल


आम आदमी पार्टी सिवनी के मीडिया प्रभारी श्री राजेश पटेल ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि आगे बताया कि प्रदेश के संगठन मंत्री डॉक्टर मुकेश जयसवाल ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहाँ की प्रदेश में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से नगरीय निकाय चुनाव लड़ने जा रही है। आज से लगभग 20  दिन पहले प्रत्याशी चयन प्रकिया का पहला चरण में 1200 से अधिक आवेदन मिले थे। जिसमें  साक्षात्कार के बाद 107 प्रत्याशियों की अधिकृत सूची जारी कर दी है। अभी प्रत्याशी चयन प्रकिया का दूसरा चरण चल रहा है जिसके अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा 14 मार्च को भोपाल में प्रदेश प्रभारी दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय करेंगे।

अध्यक्ष महापौर पार्षद के पद के लिए दिया साक्षात्कार 


आम आदमी पार्टी सिवनी के मीडिया प्रभारी श्री राजेश पटेल ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि आगे बताया कि दिल्ली से आप के राष्ट्रीय सयोंजक व प्रदेश प्रभारी द्वारा दो केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किये गए है। आप में सामर्थ्यवान प्रत्याशियों के साथ वकील पत्रकार डॉक्टर व मध्यम वर्ग जनहित में कार्य करने वाले भैया सरकार की तरह ऐसे प्रत्याशी  बनाये जा रहे है। वहीं 6 मार्च 2021 को सिवनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट के लगभग 50/60 प्रत्याशियों ने नगरपालिका अध्यक्ष महापौर पार्षद के पद के लिए साक्षात्कार दिया है। 

सिवनी नगरपालिका में हुए 15 साल के भ्रष्टाचार का पुन: आडिट करायेंगे 

पत्रकार साथियों के जबाब में प्रदेश संगठन मंत्री ने कहां की सिवनी की महान जनता यदि आम आदमी पार्टी का अध्यक्ष को जिताती है तो सिवनी नगरपालिका में हुए 15 साल के भ्रष्टाचार का पुन: आडिट कर जिम्मेदारों को 6 माह के अंदर सजा दिलवाने का काम करेंगे। एक बार यदि मौका मिला तो अकल्पनीय काम आम आदमीपार्टी करेगी किन मुद्दों के जबाब में चुनाव आप लड़ेंगे के जबाब में  कहाँ की   थोड़ा मौका दीजिए।
        व्यवसाय/हाउस का जो मनमानी टैक्स भाजपा वसूल रही उसे आधा करेगे। दिल्ली में जैसे 700 लीटर प्रतिदिन पानी नि:शुल्क दिया जाता है यहाँ भी मिलेगा आम आदमी पार्टी का एक ही मॉडल है वो है दिल्ली मॉडल। इसके साथ ही जल्द आपको प्रदेश का व हमारे अध्यक्ष/पार्षदों का घोषणा पत्र होगा आपको बताकर लड़ा जाएगा, उसमें जनता मोहर लगाकर अवसर देगी।

नागरिक भाजपा के कुशासन से परेशान

आम आदमी पार्टी सिवनी के मीडिया प्रभारी श्री राजेश पटेल ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि केंद्रीय पर्यवेक्षक श्री सुरेश कुठेत ने कहाँ की नागरिक भाजपा के कुशासन से परेशान है। नागरिकों ने पिछले विधानसभा चुनाव में काँग्रेस को चुना ओर उनके विधायक करोड़ों में बिक गए और आज भी कांग्रेस बिकने को तैयार है और भाजपा खरीदने को तैयार है और इसी पीड़ा से जनमानस दु:खी है।
        षड्यंत्र के साथ भाजपा कोरोना जैसी महामारी का संकट के बाबजूद बाबजूद सत्ता की भूखी भाजपा ने  कड़े निर्णय लेने में देरी की जिसका खामियाजा हमारे नागरिकों को  झेलनी पड़ रही है। भाजपा काँग्रेस का अटूट गठबंधन को तोड़ने आज मध्यप्रदेश हो महाराष्ट्रा हो गुजरात हो आम आदमी पार्टी विकल्प देने जा रही है। कारवाँ तेजी से बढ़ रहा है। मध्यप्रदेश में पहली बार पार्टी चुनाव लड़ रही है।


  

No comments:

Post a Comment

Translate