Type Here to Get Search Results !

शिवराज सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने के मामले में पूर्ण रूप से साबित हुई असफल-आनंद पंजवानी

शिवराज सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने के मामले में पूर्ण रूप से साबित हुई असफल-आनंद पंजवानी 

मध्यप्रदेश महिलाओं से जुड़ी घटनाओं के मामले में पहले पायदान पर है 

अनुपपुर की बेटी की संदिग्ध मृत्यू की सीबीआई जांच के लिये सौंपा ज्ञापन 


सिवनी। गोंडवाना समय।

सिवनी युवक कांग्रेस ने अनूपपुर की बेटी की संदिग्ध मृत्यू की सी बी आई जांच की मांग की करते हुये जिला कलेक्टर के माध्यम से जिला युवक कांग्रेस सिवनी द्वारा महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा गया। उक्ताशय की जानकारी सिवनी जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष श्री आनंद पंजवानी ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि आज हमारे देश एवं प्रदेश की वर्तमान सरकार बेटियों की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन जमीनी स्तर पर हकीकत को देखे तो मध्यप्रदेश महिलाओं से जुडी घटनाओं के मामले में पहले पायदान पर है और यहॉ की शिवराज सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने के मामले में पूर्ण रूप से असफल साबित हो गयी है। आज हमारी बहनो एवं महिलाओं से जुड़ी घटनाएॅ आये दिन प्रदेश के अखबारो की सुर्खियां बनी हुई है।

युवती का इस तरह पाया जाना संदेह और सरकार की लापरवाही करता है व्यक्त 


पिछले दिनों ऐसी ही एक दुखद घटना 2 मार्च 2021 को सोमनाथ जबलपुर एक्सप्रेस के एसी-3 में अहम्दाबाद से भोपाल की यात्रा करने के दौरान मध्यप्रदेश के जिला अनूपपुर के गांव बिजुरी की 23 वर्षीय बेटी के साथ घटित हुई। ये बच्ची अपने परिवार के साथ अहमदाबाद सभोपाल की यात्रा कर रही थी, रात्रि 10 बजे जब टेÑन गोदरा स्टेशन पर पंहुची, तब युवती अपनी सीट से बाथरूम की ओर गयी लेकिन पुन: अपनी सीट पर वापस नहीं आयी, युवती के परिजनों द्वारा कई बार युवती से सम्पर्क करने पर भी सम्पर्क नहीं हो पाया एवं अगले दिन 3 मार्च 2021 को युवती का शव मध्यप्रदेश के जिला खण्डवा के तहसील लिंकखेड़ा के गोरिया गांव के ओवरब्रिज के समीप मिला। युवती का इस तरह पाया जाना संदेह व्यक्त करता है साथ ही साथ सरकार की लापरवाही को भी व्यक्त करता है।

युवक कांग्रेस व एनएसयूआई के पदाधिकारी कार्यकर्ता रहे मौजूद 


इन्ही सब बातो को लेकर जिला युवक कांग्रेस एवं एन.एस.यु.आई के पदाधिकायों द्वारा जिला कलेक्टेÑट पंहुचकर ज्ञापन सौपते हुए युवती की संदिग्ध मृत्यू की जल्द से जल्द सीबीआई जांच के आदेश दिये जाने की मांग की जिससे पीड़िता के परिवार जनो को न्याय मिल सके। ज्ञापन सौपते समय जिला युवक कांग्रेस एवं एन.एस.यु.आई के अनेको कार्यकार्ता युवक कांग्रेस अध्यक्ष आनंद पंजवानी, उपाध्यक्ष प्रवेश अग्रवाल, वि.स.अध्यक्ष ओम उपाध्याय, जिला महामंत्री तवरेज अली, भरत कुमार मिश्रा, एन.एस.यु.आई अध्यक्ष ऋषभ ठाकुर, भावेश वर्मा, आशीष राजपूत, शुभम बंदेवार, पीयुष उइके, कफील खान, हामिद हुसैन, साकेत नेमा, शुभम बघेल, कैलाश महोबिया, अंकित ठाकुर, अभिषेक पांडे, शक्तिराज जघेला, लोकेश नागोत्रा, वसीम रायल, अर्जुन बिसेन, राकेश बघेल, विशाल सनोडिया, शाहिल झारिया, अभिषेक मालवीय, प्रभुल बहारे, अमन रजक, अमित राजपूत, शुसील रजक, शैलेन्द्र, ललित सैयाम, विकास सरोंदे, अनमोल मालवीय, करन काटेवार, हिमांशु परते, अंकित उइके, विवेक भारतीय, सूजल मेहरा, संदीप डहेरिया, रारूप इनवाती, प्रवीण परते, अरूण रजक, रितिक डहेरिया, पंकज उपाध्याय, चन्द्रेश पंचेश्वर, अखिलेश तिलेकर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित रहें। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.