Wednesday, April 28, 2021

18 वर्ष पूर्ण आयु वाले सभी व्यक्ति 1 मई से अवश्य लगवाये वैक्सीन

 18 वर्ष पूर्ण आयु वाले सभी व्यक्ति 1 मई से अवश्य लगवाये वैक्सीन 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

1 मई से पूरे देश में तीसरे चरण का कोरोना वैक्सीन टीका लगाने का कार्य प्रारंभ किया जा रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राजकुमार खुराना ने प्रत्येक व्यक्ति जिनकी आयु 1 मई 2021 को 18 वर्ष पूर्ण हो गई है उनसे कोरोना वैक्सीन टीका अवश्य लगाने की अपील की है। कोरोना वैक्सीन टीका लगाने हेतु आपको मोबाइल से कोविड, आरोग्य सेतु एप के द्वारा 28 अप्रैल से पंजीयन करवाना है। इसके साथ निजी अस्पतालों और टीकाकरण केंद्रों में भी कोरोना वैक्सीन टीका लगाने के लिये पंजीयन की सुविधा होगी। 

कांग्रेस मोर्चा संगठन वैक्सीन टीकाकरण लगवाने में करे सहयोग 

पंजीयन के लिए वैध पहचान पत्र आधार कार्ड, पासपोर्ट मतदाता, परिचय पत्र की आवश्यकता होगी। श्री राजकुमार खुराना ने विशेषकर युवक कांग्रेस, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन व कांग्रेस के सभी मोर्चा संगठनों को निर्देशित किया है कि जिस प्रकार बचपन में हमारे माता-पिता बड़े बुजुर्गों ने हमें चेचक और पोलियो से बचाव के लिए वैक्सीन टीके लगवाए हैं।
         उसी तरह सभी कांग्रेस जन अपने गांव, पंचायत, वार्ड मोहल्लों में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोरोना वैक्सीन टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर, मोबाइल ऐप के माध्यम से उनका पंजीयन कराने में मदद करे। इस महामारी से आने वाले समय में बचने के लिए, कोरोना वैक्सीन टीका लगवाना अति आवश्यक है। जिस हालात से हम आज गुजर रहे हैं वैसी स्थिति का सामना दोबारा ना करना पड़े।

No comments:

Post a Comment

Translate