Type Here to Get Search Results !

एसएएफ, होमगार्ड, पुलिस के 1850 कोरोना संक्रमित

एसएएफ, होमगार्ड, पुलिस के 1850 कोरोना संक्रमित

आॅक्सीजन और रेमडेसिविर की कालाबाजारी को रोकने के लिए बनेगी टास्क फोर्स 

पुलिस मुख्यालय में की गई समीक्षा

भोपाल। गोंडवाना समय। 

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को पुलिस मुख्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कोरोना महामारी से निपटने के लिए  प्रबंधों को पुख्ता करने और  इंतजामों की समीक्षा की। उन्होंने आॅक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी को रोकने के लिए टास्क फोर्स बनाने के निर्देश दिए। बैठक में  पुलिस महानिदेशक  श्री विवेक जौहरी एवं अन्य आला अधिकारी मौजूद रहे।
        


 डॉ. मिश्रा ने पुलिस मुख्यालय में  कोरोना आपदा में ड्यूटी कर रहे  जवानों की चिंता करते हुए आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिए। बैठक में बताया गया कि वर्तमान में सशस्त्र बल (एसएएफ),  होमगार्ड गार्ड और पुलिस के प्रदेश भर में 1850 लोग कोरोना संक्रमित है। जेल विभाग में भी कुछ लोगों की कोरोना से मृत्यु होना अवगत कराया गया। 

रेमडेसिविर इंजेक्शन की ब्लैकमार्केटिंग के 11 प्रकरण हुये दर्ज 

बैठक में बताया गया कि प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की ब्लैकमार्केटिंग करने वालों के खिलाफ अभी तक 11 प्रकरण दर्ज हुए है। इंदौर और भोपाल में कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध रासुका की कार्रवाई की जा रही है। मंत्री डॉ. मिश्रा ने अन्य स्थानों पर भी  इसी प्रकार से  रासुका के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

अस्पतालों में फोर्स का इंतजाम करें

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने प्रदेश के कई अस्पतालों में चिकित्सकों के साथ अभद्रता के मामलों पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने उन अस्पतालों में फोर्स को तैनात करने के लिए आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिएडॉ. मिश्रा ने लोगों से अपील है कि डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के साथ किसी भी तरीके की अभद्रता न करें, प्रशासन को सहयोग करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.