Saturday, May 29, 2021

मृतिका के मुंह से निकल रहा था झाग

मृतिका के मुंह से निकल रहा था झाग


सिवनी। गोंडवाना समय। 

बण्डोल पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम सालीवाड़ा में अनिता चौहान की मृत्यू हुई उनका शव घर के पीछे झाड़ियों के बीच में मिला था। मृतिका अनिता चौहान के मुंह से सफेद झाग निकलता हुआ प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा था। उक्त मामले में बण्डोल पुलिस को जानकारी मिलने पर वह घटना स्थल पर पहुंची व कार्यवाही किया। 

बच्चों ने पिता को जगाकर कहा मम्मी घर पर नहीं है तो निकले ढूढ़ने 

वहीं इस मामले में पारिवारिक सदस्यों से प्राप्त जानकारी अनुसार यह बात सामने आई है कि मृतक अनिता चौहान पति ताराचंद चौहान घटना की बीती रात्रि में लगभग 8 बजे पति व बच्चों को खाना खिलाकर पीछे आंगन पर बर्तन मांज रही थी उसी दौरान पति तारांचद चौहान को नींद लग गई थी लेकिन बच्चे जाग रहे थे। इसके बाद करीबन 10 बजे बच्चों ने पिता ताराचंद चौहान को जगाकर बताया कि मम्मी घर पर नहीं है। उसके बाद पति ताराचंद चौहान व बच्चों ने ढूढ़ा लेकिन पत्नि अनिता चौहान का कहीं पता नहीं चला इसके बाद पति व बच्चे घर आ गये ये सोचकर कि कहीं गई होगी वापस आ जायेगी। 

गांव वालों ने सुबह बताया कि तुम्हारी पत्नि मृत अवस्था में पड़ी है


सुबह ग्राम वासियों द्वारा पति ताराचंद चौहान को बताया गया कि तुम्हारी पत्नि मृत अवस्था में पड़ी है तब पति ने वहां जाकर देख तो पत्नि के मुंह से झाग निकला हुआ था और वह मृत अवस्था में थी। इसकी जानकारी बण्डोल पुलिस को दी गई सूचना पाकर पुलिस कर्मी पहुंचे। वहीं पति के द्वारा पत्नि की मृत्यू के लिये गांव के ही एक युवक का नाम अपने बयान में लिया गया है। इस मामले अनिता चौहान की मृत्यू किस कारण से हुई है कौन जिम्मेदार है इसका खुलासा पुलिस की जांच के बाद ही पायेगा। 

No comments:

Post a Comment

Translate