Saturday, June 12, 2021

के पी एल टूर्नामेंट में सिवनी जिले के क्रिकेट खिलाड़ी सौरभ बनवाले ने आखिरी गेंद में दिलाई जीत

के पी एल टूर्नामेंट में सिवनी जिले के क्रिकेट खिलाड़ी सौरभ बनवाले ने आखिरी गेंद में दिलाई जीत 

आरसीसी स्टार हावड़ा को फेंड्स इलेंवन ने 6 विकेट से हराया   

सौरभ बनवाले को प्लेयर आॅफ द मैच घोषित किया गया                                                                                       


अजय नागेश्वर संवाददाता
सिवनी/कोलकाता। गोंडवाना समय। 

के पी एल टूनार्मेंट का चौथा मुकाबला फ्रेंडस इलेवन और सी सी स्टार के मध्य कोलकाता में खेल गया। जिसमें आर सी सी स्टार हावड़ा 160 रन में आॅल आउट हो गई। वहीं फ्रेंडस इलेवन ने 20 ओवर में 160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुये क्वार्टर फाइनल मैच में आरसीसी हावड़ा कोलकाता को 6 विकेट से हरा दिया।

फ्रेंड्स इलेवन ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया

मैच के आखिरी ओवर में जीत हासिल की वहीं सौरभ बनवाले को  प्लेयर आॅफ द मैच घोषित किया गया। मैच के आखिरी ओवर में फ्रेंडस इलेवन को 17 रन चाहिए थे, जिसमें फ्रेंड्स इलेवन के सौरभ बनवाले ने अपने अंदाज में मैच समाप्त किया। जब र्फेडस इलेवन को 3 रन चाहिए थे आखिरी गेंद पर और सौरभ बनवाले ने गेंद को बाउंड्री के बाहर मारा और अपनी टीम के लिए मैच जीत लिया। फ्रेंड्स इलेवन ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

सौरभ बनवाले 28 गेंद में 56 रन बनाकर रहे नाबाद


मैच के आखिरी ओवर में जीत दिलाने वाले क्रिकेटर सौरभ बनवाले ने 28 गेंद में 56 रन बनाकर नाबाद रहे। जिनको प्लेयर आॅफ द मैच घोषित किया गया। हम आपको बता दे कि सौरभ बनवाने सिवनी जिले की तहसील केवलारी के अंतर्गत ग्राम अरंडिया के निवासी है जो कि क्रिकेट खेल में अपनी अलग ही पहचान बना रहे है और गांव व सिवनी जिले का नाम खेल के क्षेत्र में कर रहे है। फिलहाल इन दिनों कोलकाता में अपना मध्यप्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। क्रिकेट खेल प्रेमी एवं सौरभ बनवाले के मित्रों व शुभचिंतकों ने उनके द्वारा क्रिकेट खेल में जिले व गांव का रोशन करने पर उन्हें बधाई शुभकानायें दिया है। 

1 comment:

Translate